Home Delhi 50 करोड़ घूस का मामला : दिनाकरन को पुलिस रिमांड पर सौंपा

50 करोड़ घूस का मामला : दिनाकरन को पुलिस रिमांड पर सौंपा

0
50 करोड़ घूस का मामला : दिनाकरन को पुलिस रिमांड पर सौंपा
Dinakaran granted five day police custody in bribe case
Dinakaran granted five day police custody in bribe case
Dinakaran granted five day police custody in bribe case

नई दिल्ली। अम्मा जयल​लिता के जाने के बाद एआईएडीएमके के जनरल सेकेट्ररी बनी शशकिला को जेल हो गई, अब उनके भतीजे के लिए भी परेशानी वाला समय शुरु हो गया है। फिलहाल दिनाकरन को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

टीटीवी दिनाकरन को चुनाव आयोग से 50 करोड़ के रिश्वत के बदले एआईएडीएमके पार्टी को दो पत्ती का चुनाव निशान दिलाने के मामले में क्राइम ब्रांच ने देर रात गिरफ्तार किया है।दिनाकरन से क्राइम ब्रांच पिछले चार दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी।

दिनाकरन के साथ दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। माना जा रहा है कि इनकी भी गिरफ्तारी डाली जाएगी। हालांकि इस बारे में अभी कोई बयान नही दे रहे हैं।

इस मामले में पिछले सप्ताह ही दिनाकरन के खिलाफ दिल्ली पुलिस, क्राइम ब्रांच ने रिश्वत का केस दर्ज किया था और एस चंद्रशेखरन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से डेढ करोड़ जब्त भी किया गया था। मंगलवार शाम से ही क्राइम ब्रांच दिनाकरन से पूछताछ कर रही थी।

दिनाकरन मंगलवार की शाम करीब 4 बजे चाणक्यपुरी के क्राइम ब्रांच के इंटर स्टेट सेल कार्यालय पहुंचे थे।करीब चार घंटे तक चली पूछताछ के दौरान पुलिस ने इस मामले से जुड़े तमाम तरह के सवाल किए।

पुलिस ने बताया कि उसने कुछ अहम बातें पुलिस से शेयर की हैं, जिसके आधार पर दिनाकरन और सुकेश की नजदीकियां साबित होती है।मामले की जहां में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम दिनाकरन से पूछताछ कर रकम मुहैया कराने वाले हवाला नेटवर्क के लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

दरअसल इसके पहले पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किए गए सुकेश से भी पूछताछ की थी। उससे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अब दिनाकरन से भी पूछताछ कर रकम की लेन-देन करने वाले हवाला नेटवर्क के लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है।