Home Rajasthan सक्रिय हुए वोटों के दलाल, बढ गई रातो को हलचल

सक्रिय हुए वोटों के दलाल, बढ गई रातो को हलचल

0
satyen meena procession in ward no 5
satyen meena procession in ward no 5

सिरोही। नगर परिषद चुनावों के प्रचार की गुरुवार को अंतिम तिथि है। शनिवार को मतदान है। इसे लेकर अब वार्डो में हलचल नजर आने लगी है।  जहां पहले दिन में चहल पहल नहीं थी, वहां रात में भी समाज के समाज सक्रिय हो गए है। इनके साथ सक्रिय हो गए हैं, समाज और वोटों की दलाली करने वाले।

गुरुवार रात से ही यह प्रक्रिया शुरू हो गई। शराब और नोटों के दम पर वोट डलवाने वाले रात को दस बजे बाद सक्रिय हो गए। सिनेमा हाॅल के निकट तथा सारणेश्वर दरवाजे के बाहर समाज के सौदे होते और वोट के लिए शराब का वितरण करते हुए भी लोग नजर आए।

नेताओं की फजीहत के दिन
एक नेताजी की जनता ने बुधवार को फजीहत की। इससे पहले मंगलवार को भी एक नेता मतदाताओं के आक्रोश का शिकार हो चुके हैं। नेताजी बुधवार को जब एक वार्ड में प्रचार के लिए गए तो उनकी ही पार्टी के बागी ने उन्हें लपकाया। उन पर शहर में लग रहे सीसीटीवी कैमरे की दलाली खाने का भी आरोप लगाया। इससे पहले कि स्थिति बिगडती नेताजी मौके से निकल लिए।

निकली रैलियां हुई सभाएं
सभी वार्डों में बुधवार को रैलियां और चुनावी सभाएं हुई। सभाओं मे नए प्रत्याशी पुराने पार्षदों पर नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार में हिस्सेदारी करने का आरोप लगाते दिखे तो पुराने पार्षद अपने अनुभव का हवाला देते हुए विकास की गंगा बहाने का दिवास्वपन दिखाते दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here