Home Breaking तलाकशुदा पत्नी से दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

तलाकशुदा पत्नी से दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

0
तलाकशुदा पत्नी से दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
Divorced woman gangraped by ex husband, friends
Divorced woman gangraped by ex husband, friends
Divorced woman gangraped by ex husband, friends

सहारनपुर। एक युवक ने पहले दहेज उत्पीड़न कर पत्नी को तलाक देकर घर से निकाल दिया और फिर मायके से अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दोस्त मिलकर गैंगरेप किया।

कई दिन तक उसे चण्डीगढ में बंधक बनाकर रखा जहां से मां किसी प्रकार उसे बचाकर लाई। बाद में पुलिस के मामला दर्ज करने से इन्कार करने पर एसएसपी के आदेश पर थाना कुतुबशेर में मामला दर्ज किया।

मोहल्ला शाहनूर जी निवासी युवती की शादी चण्डीगढ के मोहाली में जावेद पुत्र खलील अहमद के साथ पिछले साल 12 जनवरी को हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद ससुरालियों ने दहेज की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न किया और करीब 11 माह पूर्व पति ने तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया।

तलाक के बाद से वह मुम्बई में अपनी मां के पास चली गई। बीती 19 अक्टूबर को मां के साथ ही रिश्तेदारी में एक शादी में शामिल होने सहारनपुर आई थी। पीडिता ने आरोप लगाया है कि पति ने 22 अक्टूबर को फोन कर बात करने के लिए उसे घंटाघर पर बुलवाया।

फिर कुछ देर बातचीत कर उसे घर छोडने को कहते हुए अपने साथ गाडी में बैठा लिया। पति के साथ उसका एक दोस्त भी था। दोनों ने उसे आइसक्रीम में नशे की कोई चीज खिला दी और फिर अगवा कर चण्डीगढ ले ग।

चंडीगढ में चार दिन तक बंधक बनाकर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस बीच मां का फोन आने पर धमकी देकर उससे सही सलामत होने की बात कहलवा दी। 27 अक्टूबर को मां चण्डीगढ पहुंची और उसे किसी प्रकार चंगुल से बचाकर वापस लाई।

पीडित परिजनों के साथ एसएसपी से मिली और कार्यवाही की मांग की। थाना कुतुबशेर इंस्पेक्टर वेद प्रकाश गिरी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्यवाही की जा रही है।

https://www.sabguru.com/married-woman-gangraped-front-husband-garhwa-4-accused-arrested/

https://www.sabguru.com/married-woman-gangraped-etah-uttar-pradesh/

https://www.sabguru.com/woman-gangraped-boyfriend-two-others-video-viral/

https://www.sabguru.com/woman-gangraped-by-five-as-husband-held-hostage-on-gunpoint-in-kanpur/

https://www.sabguru.com/23-year-old-woman-gangraped-in-shahdol/