Home Breaking अब तो बेटी पैदा करने से लगता है डर : दिव्यांका त्रिपाठी

अब तो बेटी पैदा करने से लगता है डर : दिव्यांका त्रिपाठी

0
अब तो बेटी पैदा करने से लगता है डर : दिव्यांका त्रिपाठी

 

सबगुरु न्यूज। टेलीवुड की सबसे हिट बहु इशिता यानी कि दिव्यांका चंढ़ीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस के दिन 12 साल की बच्ची के सामुहिक बलात्कार से बहुत दुखी है। यहां तक कि उन्होंने तो अपना डर साझा करते हुए कहा है कि मैं अब बेटी पैदा करने से डरती हूं।

इतना ही नहीं दिव्यांका को इस घटना ने इतना झंझोर कर रख दिया है कि उन्होंने प्रधानमंत्री से विनती है कि आप में हमारा विश्वास है, कुछ तो ऐसा किजिए इन महिलाभक्षियों के खिलाफ, ताकि अगली बार ऐसा कुछ करने पर उनकी रूंह कांप उठे।

जी हां, असल में इसी 15 अगस्त को चढ़ीगढ़ के एक पार्क में स्कूल से स्वतंत्रता दिवस मनाकर लौट रही एक 12 साल की बच्ची का गैंगरेप हुआ। इसी घटना पर दिव्यांका ने सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार की बेटी बचाओं आंदोलन पर भी सवाल किए है।

उन्होंने लिखा है कि ‘क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ। बेटे की चाहत नहीं, पर अब डरती हूं बेटी पैदा करने से। क्या कहूंगी,क्यूं उसे स्वर्ग से नर्क की दहशत में धकेला?’। इसके आगे दिव्यांका कहती है कि ‘@narendramodi सर, ऐसी सज़ा गढ़िये इन महिलाभक्षियों के लिए कि औरतों को बुरी नज़र से देखने पर भी इन की रूह कांपे! आप पर भरोसा है, कुछ कीजिए।’