Home Entertainment Bollywood क्या सोनी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिन्यू करने से कर दिया मना

क्या सोनी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिन्यू करने से कर दिया मना

0
क्या सोनी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिन्यू करने से कर दिया मना
Kapil Sharma demands rupees five crore for a film
Comedian Kapil Sharma wants to retain popular characters on new show, but colors won't let him
Comedian Kapil Sharma wants to retain popular characters on new show, but colors won’t let him

कपिल शर्मा और उनके फैंस को करारा झटका लग सकता है। फैंस अभी सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के विवाद से उबरे भी नहीं थे कि अब उन्हें और कपिल शर्मा को एक शॉकिंग खबर सुनने को मिल रही है।

पता चला है कि सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को सोनी चैनल ने अब रिन्यू करने से मना कर दिया है। यानी कपिल शर्मा की मुसीबतें और बढ रही हैं।

सोनी चैनल की इस अनाउंसमेंट से तो यही लग रहा है कि कपिल का अच्छा समय वाकई खत्म हो चुका है। सुनील से अपने झगड़े के बाद बाकी सभी किरदारों ने भी इस शो से अपना मुंह मोड़ लिया था जिसके बाद कपिल शर्मा ने शो को ट्रेक पर लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश की थी ताकि शो की टीआरपी वापस आ जाए।

उन्होंने शो में नए कॉमेडियन्स के साथ भी एक एपिसोड शूट किया था, लेकिन इसमें कुछ बात नहीं बन पा रही थी और कपिल को शो की शूटिंग बीच में ही कैंसि‍ल करनी पड़ी।

एक पॉपुलर डेली रिपोर्ट की मानें तो शो के मेकर्स 107 करोड़ रुपए शो को देने के लिए अब तैयार नहीं हैं, क्योंकि अब उनके शो से उन्हें कुछ भी लागत हासिल नहीं हो रही है। कपिल को अगर अपने शो को बचाना हैं तो उन्हें सुनील ग्रोवर और अली असगर को शो पर आने के लिए मनाना पड़ेगा।

हालांकि कपिल ने इससे पहले भी दोनों को लाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन उन्हें इसका कुछ नतीजा नहीं मिला। कपिल शर्मा शो से अली असगर और सुनील ग्रोवर के जाने बाद से मेकर्स को काफी घाटे का सामना करना पड़ रहा है। केवल कीकू शारदा ही ऐसे कलाकार हैं जो अब तक कपिल के शो में टिके हुए हैं।