Home Headlines गर्भपात कराने वाला डॉक्टर फरार, मिरज में तनाव

गर्भपात कराने वाला डॉक्टर फरार, मिरज में तनाव

0
गर्भपात कराने वाला डॉक्टर फरार, मिरज में तनाव

doctya

मुंबई। मिरज जिले में गर्भपात के दौरान एक महिला की मौत के बाद गर्भपात करने वाला डॉक्टर फरार हो गया है। इस घटना से मिरज शहर में तनाव फैल गया है और स्थानीय पुलिस इस मामले में सघन जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मिरज जिले में स्थित ह्मैसाल गांव में डॅा बाबासाहेब खिद्रापुरे भारती अस्पताल चला रहा था। इस अस्पताल में उसकी पत्नी भी डॉ. के साथ काम करती है।

पुलिस के अनुसार भारती अस्पताल में डॉ. खिद्रापुरे ने स्वाती जमदाड़े नामक विवाहित महिला का 4 दिन पहले गर्भपात किया था, लेकिन गर्भपात करते समय खून ज्यादा बह जाने से महिला की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद स्वाती जमदाड़े के पति प्रवीण ने तत्काल महिला का आंतिम संस्कार कर दिया था। जिससे महिला के मायके वालों को प्रवीण पर शक हो गया और इन लोगों ने प्रवीण के विरुद्ध स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया था।

उधर पुलिस ने जब इस मामले जांच शुरु किया तो डॉ. खिद्रापुरे की काली करतूत की जानकारी का पर्दाफाश हो सका है। स्थानीय मिरज पुलिस ने भारती अस्पताल के पास ही खेत में दफन किए गए 19 नवजात शिशुओं का शव भी बरामद किया है, जो नीली रंग की प्लास्टिक की थैली में दफन किए गए थे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही शहर में तनाव फैल गया। हालांकि स्थानीय पुलिस ने इस मामले में प्रवीण व डॉ. खिद्रापुरे के विरुद्ध मामला दर्ज किया है और अस्पताल के एक कंपाउंडर से भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में आरोपी डॉ. खिद्रापुरे की तलाश के लिए पुलिस ने 5 टीम का गठन किया है।