Home Azab Gazab सीजेरियन डिलीवरी के दौरान पेट में छोड़ दिया तौलिया

सीजेरियन डिलीवरी के दौरान पेट में छोड़ दिया तौलिया

0
सीजेरियन डिलीवरी के दौरान पेट में छोड़ दिया तौलिया
doctor left a towel in the woman's abdomen during operation

doctor left a towel in the woman's abdomen during operation

मुजफ्फरपुर। गभर्वती अस्पताल गई थी बच्चे को जन्म देने, डॉक्टर ने प्रसव तो करा दिया लेकिन आपरेशन के दौरान अपना तौलिया उसके पेट में ही छोड़ दिया जिससे महिला की जान पर बन आई।

चीन में स्मार्टफोन के कारण टूट रहे शादी के बंधन

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज इलाके के दोस्तपुर निवासी सिकंदर महतो की पत्नी रीमा देवी ने पुलिस को बताया कि जुलाई 2014 में वह गर्भवती थी। प्रसव के लिए केजरीवाल अस्पताल गई। वहां डॉक्टर नहीं था।

कॉलेज में इस लड़की ने करा हॉट डांस, स्टूडेंट हुए इसके दीवाने

अस्पताल में मौजूद रूपेश कुमार बेहतर इलाज कराने का झांसा देकर उसे जूरन छपरा इलाके के इंद्रप्रस्थ नर्सिंग होम लेकर पहुंचा। डॉ. राजेश कुमार ने नर्सिंग होम में भर्ती कर लिया।

दो लड़कों ने आपस में रचाई शादी, एक ने कराया लिंग…

परिजनों ने बताया कि महिला ने प्रसव के दौरान एक लड़की को जन्म दिया। करीब 10 दिन तक भर्ती रहने के बाद डॉक्टर ने 26 हजार रुपए का बिल थमाया और छुट्टी दे दी। इसके बाद महिला के पेट में लगातार दर्द होने लगा। वह बार-बार डॉ. राजेश कुमार को दिखाने आती रही।

लड़कियों ने करी ऐसी लड़ाई जिसे देख आप भी घबऱा जाएंगे| देखें वायरल वीडियो

हर बार डॉक्टर उससे फीस लेकर कुछ दवाई देकर विदा कर देते थे। महिला की हालत बिगड़ी तो उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। वहां पर भी वह ठीक नहीं हुई। इसके बाद परिजन मोतिहारी के डॉ. अशरफ हुसैन के पास ले गए जहां डॉक्टर ने बताया कि महिला के पेट में तौलिया छूट गया है। इसी कारण वह दर्द से कराह रही है।

हमारी तरह मक्खियां भी करती हैं भावनाओं का इजहार

दुबारा ऑपरेशन कर उसके पेट से तौलिया बाहर निकाला गया जिससे महिला ठीक हो सकी। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत राज्य महिला आयोग से की। आयोग ने संज्ञान लेते हुए संबंधित डॉक्टर को उपस्थित होने को कहा है।

नशे में धुत्त इस फॉरेनर लड़की ने करा ऐसा तमासा की पुलिस वालों के भी छुटे पसीने

पीडि़त परिवार ने घटना की शिकायत राज्य महिला आयोग से की। आयोग की ओर से आवेदन आने के बाद ब्रह्मपुरा थानेदार अभिषेक रंजन ने पीडि़ता के पास पहुंचकर उसका बयान दर्ज किया है।

खौफनाक फतवा : पति भूखा हो तो खा सकता है पत्नी…

पुलिस ने जूरन छपरा स्थित इंद्रप्रस्थ नर्सिंग होम पहुंचकर जांच की,हालांकि वहां पर आरोपी चिकित्सक डॉ. राजेश कुमार नहीं मिले। कर्मियों ने बताया कि वे अभी बाहर हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE