Home World Europe/America नए विज्ञापन में ट्रंप का 100 दिन का कार्यकाल सफल करार

नए विज्ञापन में ट्रंप का 100 दिन का कार्यकाल सफल करार

0
नए विज्ञापन में ट्रंप का 100 दिन का कार्यकाल सफल करार
donald trump in new TV ad declares 100 days as president success
donald  trump in new TV ad declares 100 days as president success
donald trump in new TV ad declares 100 days as president success

वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कार्यकाल के 100 दिनों को सफल बताते हुए एक विज्ञापन अभियान शुरू किया और मीडिया की खबरों को ‘फेक न्यूज’ करार दिया। ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के मुताबिक, यह 30 सेकंड का विज्ञापन सोमवार को जारी हुआ।

ट्रंप ने अपने राष्ट्रपति कार्यकाल के 100 दिनों को सफलता और असफलता का संकेतक मानने से इनकार करने के बाद कई साक्षात्कार दिए और अपने शीर्ष सलाहकारों को विभिन्न संवाददाता सम्मेलनों में भेजा।

ट्रंप के सहयोगियों ने बताया कि राष्ट्रपति ने कार्यकाल संभालने के बाद कई महत्वपूर्ण फैसले किए हैं।

इस विज्ञापन में कहा गया कि अमरीका में इस तरह की सफलताएं कम ही देखने को मिली हैं। सर्वोच्च न्यायालय में न्यायाधीश नील एम.गोर्सच की नियुक्ति, अमरीका में निवेश कर रही कंपनियां, अमरीकी रोजगारों को खत्म करने वाले नियम और कीस्टोन एक्सएल पाइपलाइन को मंजूरी हैं।

विज्ञापन में शख्स आगे कहता है कि हाल ही में पेश कर कटौती प्रस्ताव अमरीकी इतिहास की सबसे बड़ा कर कटौती योजना रही। विज्ञापन के मुताबिक आपको सिर्फ खबरें देखने से इन उपलब्धियों का पता नहीं चलेगा।

विज्ञापन में इस दौरान मेनस्ट्रीम समाचार चैनलों के जाने-माने एंकर्स के चेहरे दिखाई देते हैं और स्क्रीन पर बड़े लाल अक्षरों में ‘फेक न्यूज’ लिखा आता है।