Home Entertainment Bollywood ‘डोंगरी का राजा’ प्रेम कथा का एक अलग ट्रीटमेंट है : अबरार

‘डोंगरी का राजा’ प्रेम कथा का एक अलग ट्रीटमेंट है : अबरार

0
‘डोंगरी का राजा’ प्रेम कथा का एक अलग ट्रीटमेंट है : अबरार
'Dongri ka raja' is a love story set in the underworld with different treatment : Hadi Ali Abrar
'Dongri ka raja' is a love story set in the underworld with different treatment : Hadi Ali Abrar
‘Dongri ka raja’ is a love story set in the underworld with different treatment : Hadi Ali Abrar

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि में प्यार के रंगों को बिखेरने वाली फिल्म ‘डोंगरी का राजा’ में मुंबई के कुछ अनछुए इलाकों और वहां उपजने वाले प्रेम की गाथाओं को उकेरने का नायाब प्रयास किया गया है जिस फिल्म का ‘आइटम सांग’ सुप्रसिद्ध सनी लियोन पर फिल्माया गया है।

फिल्म के निर्देशक हादी अली अबरार ने बताया कि मेरी फिल्म मूलत एक प्रेम कहानी है जिसका ‘ट्रीटमेंट’ भिन्न है। डोंगरी मुंबई का वह शांत इलाका था जो गोदी से लगा होने के कारण बाद में अपराध और तस्करी के अड्डे में तब्दील हो गया और जहां बड़े अपराध के साथ अनोखी प्रेम कहानियों ने भी जन्म लिया। उल्लेखनीय है कि अन्डरवर्ल्ड के कई खौफनाक अपराधियों ने इसी इलाके से अपना काम शुरू किया था।

अबरार ने कहा कि फिल्म में मुख्य भूमिका में मराठी कलाकार गशमीर महाजनी, रोनित रॉय, रीचा सिन्हा, ब्रजेश करनवाल, अस्मित पटेल शामिल हैं जबकि फिल्म में एक ‘बार’ के दृश्य में ग्लैमर की जरूरत को देखते हुए ‘आइटम सांग’ के लिए सनी लियोन को रखा गया है। थियेटर कलाकार ब्रजेश करनवाल की इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका दी गई है जिसमें काफी सस्पेंस है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी।

उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म प्रेम कहानी का एक अलग ‘ट्रीटमेंट’ है जिसमें ‘अन्डरवर्ल्ड’ की दहशत के बीच भी प्रेम के वजनी प्रभाव को दर्शाया गया है। फिल्म में जिस तरह से बंबई, उसकी कुछ अनछुई जगहों को दर्शाया गया है वैसा पहले नहीं दिखाया गया है। यह एकदम मौलिक कहानी है । सारे ‘लोकेशन’ वास्तविक हैं।

उन्होंने कहा कि उनका अगला ‘प्रोजेक्ट’ फिल्म ‘खोया खोया चैन’ होगा जिसके लिए उन्होंने मुख्य पात्र के लिए इसी फिल्म के मुख्य अभिनेता गशमीर महाजनी के अलावा इसी फिल्म के एक और कलाकार ब्रजेश करनवाल का नाम फाइनल किया है। यह गाजियाबाद की पृष्ठभूमि में रची बसी कहानी होगी।

फिल्म के निर्माण के बारे में उन्होंने कहा कि मुंबई के डोंगरी इलाके में शूटिंग के दौरान उन्हें अधिक परेशानी नहीं हुई और फिल्म बनाने का अनुभव काफी रोमांचकारी था।