Home Entertainment Bollywood एक अभिनेता के तौर पर कैरियर नहीं बनाना चाहता : अनुराग कश्यप

एक अभिनेता के तौर पर कैरियर नहीं बनाना चाहता : अनुराग कश्यप

0
एक अभिनेता के तौर पर कैरियर नहीं बनाना चाहता : अनुराग कश्यप
don't wants to make career as an actor says Anurag Kashyap
don't wants to make career as an actor says Anurag Kashyap
don’t wants to make career as an actor says Anurag Kashyap

मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में नाकारात्मक भूमिका के लिए समीक्षक अनुराग कश्यप की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि निर्देशक का कहना है कि वह नियमित आधार पर अभिनय नहीं करना चाहते।

पूर्व में भी अभिनय कर चुकेे 43 वर्षीय फिल्म निर्माता ए आर मुरूगदॉस की फिल्म में एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अपने आप को एक अभिनेता के रूप में नहीं देखना चाहते।

अनुराग ने कहा कि मैं तभी अभिनय करूंगा जब मुझे काफी पैसा मिलेगा, अन्यथा अभिनय करने का मेरा कोई इरादा नहीं है। मैं तभी अभिनय करूंगा अगर भूमिका अच्छी होगी या कोई मुझे पर्याप्त पैसा दे जिससे मेरी अन्य समस्याएं सुलझ जाएं।

उन्होंने कहा कि मैं एक अभिनेता के तौर पर कैरियर नहीं बनाना चाहता। मेरे दिमाग में अभिनय नहीं हैं बल्कि अपनी फिल्मों पर मेरा फोकस है। अधिक प्रस्ताव स्वीकार करने के बजाय मुझे समय चाहिए और जब मेरे पास समय होगा तो कहानी और भूमिका अच्छी होगी।

‘बॉम्बे वेलवेट’ के निर्माता ने ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘नो स्मोकिंग’, ‘देव डी’, ‘गुलाल’ और ‘शार्गिद’ सहित अन्य फिल्मों में अभिनय किया है।

इस भूमिका पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अनुराग ने कहा कि मुझे इतने सारे फोन और संदेश, और वो भी लगातार कभी नहीं मिले। व्यापार विश्लेषकए आलोचक से जुड़े लोगों ने मुझे फिल्म बनाना बंद कर देने और केवल अभिनय करने के लिए कहा है।