Home Headlines हत्या के आरोपी का सरेंडर, शव परिजनों के सुपुर्द

हत्या के आरोपी का सरेंडर, शव परिजनों के सुपुर्द

0
हत्या के आरोपी का सरेंडर, शव परिजनों के सुपुर्द
double murder at takhatgarh pali
double murder at takhatgarh pali
double murder at takhatgarh pali

बांकली/तखतगढ। हत्या के आरोपी आरोपी सोहनलाल पुत्र हरपुराम दमामी उम्र 35 साल ने हत्या कर शनिवार को अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया था।

रविवार को पोस्टमार्टम कर दोनों शवों कों परिजनों को सुपूर्द किया।  शवों को तखतगढ मौर्सरी में रखवाया था जिसका थाना क्षेत्र के गोगरा गांव में शनिवार को करीब 5 बजे सास व पत्नि की निर्मम हत्या करने के आरोपी ने तखतगढ थाने में सरेन्डर कर दिया है।

हेड कांस्टेबल पुखराज चौधरी के मुताबिक पुलिस थाना में सूचना मिलनें पर जाप्ता लेकर गोगरा गए। घटना स्थल पर  घटना के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया जिस पर थानाधिकारी व वृत्ताधिकारी अमरसिंह चंपावत सुमेरपूर भी घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया।

पुलिस जानकारी के अनुसार गोगरा निवासी सोहनलाल पुत्र हरपुराम जाति दमामी के घर दोपहर को बाडमेंर जिले के निवासी ताउडी पत्नी वागा, साली रुकमा 27 व मंजू चारों के बिच मंजू को प्रथम प्रसव के लिए पीहर ले जाने की बात को लेकर कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया,तब साली रुकमा डर के मारे शिकायत करने पहले से ही पुलिस थाना तखतगढ़ पहुच गई और पीछे से आरोपी सोहनलाल ने घर से तलवार निकाल सास ताउडी जाति दमामी उम्र 50 वर्ष के सिर पर वार कर उसें मार दिया। यह देख उसकी पत्नि मंजू उम्र 23 साल भी भाग कर देवासीयों  के मकान में घुस गई तो आरोपी नें उस पर भी तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

12 साल पहले की थी जोधपुर में शादी

जानकारी के अनुसार सोहनलाल दमामी नें 12 साल पहले जोधपुर में शादी की थी। जिसकी छह साल पहले प्रसव के दौरान मौत हो गई थी

एक साल पहले बाडमेर से लाया था नाता

जानकारी के अनुसार आरोपी सोहनलाल की पहली पत्नि की मौत होने के बाद हाल ही एक साल पहले बाडमेर जिले के बागडी गांव निवासी वागा दमामी की पुत्री मंजू से नाता विवाह किया था। जिसके अब गर्भ में आठ माह का बच्चा भी था। जिसको शनिवार को सास ताउडी व साली दोनों प्रथम प्रसव के लिए पीहर ले जाने के लिए गोगरा गांव आए थे।

मंजू को था आठ माह का गर्भ

आरोपीत की पत्नि मंजू को आठ माह का गर्भ था,लेकिन प्रथम प्रसव पर सास के साथ उसे पीहर भेजने की बात को लेकर हुए विवाद में आरोपीत ने अपनी सास व गर्भवती पत्नि की ही हत्या कर दी।

आरोपी ने गर्दन व सिर पर किया था वार

आवेश में आकर आरोपीत सोहनलाल ने यह तक नहीं देखा कि वह जिसकों मौत के घाट उतार रहा है। उसकी कोख में उसका बच्चा पल रहा है। गुस्से में आरोपीत ने अपनी पत्नि व सास की गर्दन व सिर पर दो-दो वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।