Home Breaking भिंड में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग महिला और मानसिक बीमार बेटे की हत्या

भिंड में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग महिला और मानसिक बीमार बेटे की हत्या

0
भिंड में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग महिला और मानसिक बीमार बेटे की हत्या
Double Murder in Bhind
Double Murder in Bhind
Double Murder in Bhind

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में अज्ञात बदमाश ने आर्मी के रिटायर्ड हवलदार की पत्नी और बेटे की हत्या कर फरार हो गए।

डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हैं। प्रारंभिक जांच के आधार पर घटना स्थल की जांच करने के बाद पुलिस को अंदेशा हैं कि वारदात को किसी परिचित न अंजाम दिया हैं।

शहर के चतुर्वेदी नगर में आर्मी के रिटायर्ड हवलदार जयनारायण दुबे की पत्नी शांति देवी और बेटे मनोज की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारों ने धारदार हथियारों से हमला कर इस डबल मर्डर को अंजाम दिया हैं।

पुलिस को अंदेशा है इस वारदात में किसी करीबी का हाथ हो सकता हैं। आरोपी जयनारायण दुबे के घर में हत्यारे लूट या चोरी करने के इरादे से नहीं आए थे। क्योंकि हत्या के बाद वह यहां से कोई भी कीमती सामान नहीं ले गए। यहां तक कि वृद्धा शांति देवी भी अपने सोने- चांदी के जेवरात पहने मिलीं।

वहीं, जिस दीवान में शव छिपाया गया था, उस पर नमकीन और बिस्किट मिले हैं। इस वजह से पुलिस मान रही है कि नाश्ता करने के बाद आरोपियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया होगा।

मृतक महिला की उम्र 70 जबकि उसके बेटे की उम्र 45 साल है। बेटा मानसिक रूप से बीमार था। उसकी हत्या के बाद उसे चारपाई पर लिटा दिया गया था, जबकि महिला को एक दीवान में छिपाया गया था।

हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान उजागर नहीं हुई है। पुलिस को हत्यारों के घर में जबर्दस्ती घुसने और मृतक व आरोपियों के बीच संघर्ष के निशान भी नहीं मिले हैं। पुलिस करीबी रिश्तेदार, परिचितों को ध्यान में रखकर दोहरे हत्याकांड की जांच कर रही है।