Home Headlines भोपाल में डबल सुसायड : ज़हर खाकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

भोपाल में डबल सुसायड : ज़हर खाकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

0
भोपाल में डबल सुसायड : ज़हर खाकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी
Double Suicide : lover couple commits suicide by consuming poison in bhopal
Double Suicide :  lover couple commits suicide by consuming poison in bhopal
Double Suicide : lover couple commits suicide by consuming poison in bhopal

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डबल सुसायड का मामला सामने आया है। घोड़ा नक्कास स्थित होटल अमरदीप में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस सुसायड के पीछे प्रेम प्रसंग का अंदेशा जता रही है। हालांकि, सुसायड नोट नहीं मिलने की वजह से मामले में रहस्य बना हुआ है। जानकारी के अनुसार 88 गंगाबाग कॉलणगंगा, इंदौर निवासी मनीषा लौवंशी (24) पिता भंवरलाल लौवंशी गुरुवार दोपहर 12 बजे घोड़ा नक्कास स्थित होटल अमरदीप पहुंचीं।

मनीषा को होटल छोड़ने एक युवक आया था। युवक की पहचान छोला इलाके के शिव नगर निवासी शुभम पटेल (20 वर्ष) के रूप में हुई। कमरे में कुछ समय रुकने के बाद दोनों होटल से बाहर चले गए। इसके बाद शाम को शुभम और मनीषा वापस होटल पहुंचे।

रात करीब 11:30 बजे युवती की चीख सुनकर स्टाफ कमरे में पहुंचा, तो युवक पलंग पर मृत पड़ा था, जबकि मनीषा की हालत खराब थी। होटल स्टॉफ ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से मनीषा को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मौके से एक शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस को कमरे से कोई सुसायड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने इंदौर में रहने वाले मनीषा के भाई विनोद से मोबाइल फोन से संपर्क किया।

विनोद ने पुलिस को बताया कि मनीषा पहले भी घर छोड़कर जा चुकी है। कई सालों से वह घर से बाहर है। इसलिए थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

हनुमानगंज थाना प्रभारी जितेंद्र पटेल ने बताया कि सुसायड के पीछे प्रेम प्रसंग का कारण हो सकता है लेकिन परिजनों के बयान के बाद ही स्पष्ट कारणों का खुलासा हो पाएगा।