Home Health लहसुन वाला दूध आपके हर प्रकार के दर्द को करेगा छूमंतर

लहसुन वाला दूध आपके हर प्रकार के दर्द को करेगा छूमंतर

0
लहसुन वाला दूध आपके हर प्रकार के दर्द को करेगा छूमंतर
drink garlic with milk for health benefits, it will help you from many disease

drink garlic with milk for health benefits, it will help you from many disease

जैसा की आप सभी जानते हैं आजकल के खानपान में अधिक मिलावट के चलते कई बीमारियां पैदा होने लगी हैं। आये दिन छोटी छोटी बिमारियों का सामना करना पड़ ही जाता हैं। बीमारी होने के बाद जाहिर सी बात हैं हम मेडिसिन का उपयोग करते हैं। अगर आप बार बार मेडिसिन का इस्तेमाल करेंगे तो आपके शरीर को भी नुक्सान पहुच सकता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए एक आयुर्वैदिक नुस्खा लेकर आये हैं जिससे आपकी कई बीमारियां दूर हो सकती हैं। जैसे अगर आपको कमर से लेकर पैरों तक की नसों में दर्द रहता हैं तो लहसुन वाला दूध आपके लिए उचित औषधि का काम करेगा।

कहां गुम हो गई कांटा लगा की यह DJ डॉल लड़की

अगर आपको सर्दी-जुकाम की शिकायत ज्यादा रहती है तो आप दूध में लहसुन मिलाकर पीयें इससेे आपको आराम मिलेगा। मुंहासों की समस्या होने पर लहसुन वाला दूध आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। नई मांओं को लहसुन वाला दूध पिलाना काफी अच्छा होता है।

क्या एलियंस 2017 में हमारी धरती पर हमला करेंगे..? देखिये हमारी स्पेशल रिपोर्ट

बच्चे के जन्म लेने के बाद अगर मां को लहसुन वाला दूध पिलाया जायें तो मां को स्तनपान कराना मुश्किल नहीं होता और दूध का तेजी से निर्माण भी होता है। ये दूध नियमित पीने से पाचन तंत्र भी सुधरता हैं।

OMG…ब्रम्हांड में मिली सबसे खतरनाक चीज! देखें वीडियो

वैसे भी दूध तो हड्डियों में मजबूती लाता हैं और लहसुन दर्द निवारक माना जाता हैं। इन दोनों का मिश्रण पीने से पेटदर्द ठीक होता हैं और पाचन तंत्र मजबूत होता हैं।

बिग बॉस के स्वामी जी की हुई पिटाई और उतर गए उनके नकली बाल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE