Home Health बिमारियों से निजात पाना हैं तो इसका सेवन करें

बिमारियों से निजात पाना हैं तो इसका सेवन करें

0
बिमारियों से निजात पाना हैं तो इसका सेवन करें
drink spinach and tulsi juice for health benefits

drink spinach and tulsi juice for health benefits

आज की बदलती लाइफस्टाइल के चलते हम अपनी सेहत पर ध्यान देना भूल जाते हैं जिसकी वजह से तरह तरह की बीमारियां हमारे शरीर में पनपने लगती हैं। कई बिमारियों का इलाज हमारे घर में ही मौजूद होते हैं। आज हम आपको पालक और तुलसी के जूस के फायदे बता रहे हैं।

इसमें भरपूर मात्रा में आयरन, जिंक मैग्नीशियम जैसे कई फायदेमंद विटामिन और मिनरल्स मौजूद होते है। पर अगर पालक के जूस में कुछ और पौष्टिक चीजों को मिला दिया जाये तो इसका असर कई गुना तक बढ़ जाता है।

जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S9, जाने क्या-क्या हो सकते हैं फीचर्स

आपके शरीर में खून की कमी है तो पालक के रस के साथ गाजर का रस मिलाकर पिए। इसे पीने से खून की कमी तो पूरी होती ही है साथ ही खराब स्किन की समस्या भी दूर होती है।

यह हैं जापान के 10 अजब गजब आविष्कार, देख हैरान हो जाएंगे आप

इस जूस को पीने से फोड़े और फुंसियों से भी निजात मिलती है। पालक के रस के साथ गाजर का रस मिलाकर पीने से आँखों की रौशनी भी बढ़ती है।

इस मंत्र के जाप से आप इतना पैसा कमा सकते हैं की आपने सोचा नहीं होगा

वैसे तो तुलसी के पत्तो का इस्तेमाल कई तरह की बीमारियों के इलाज के लिए किया जाता है पर अगर आप तुलसी के रस को पालक के रस के साथ मिलकर पीते है तो आपके शरीर पर मौजूद कोई भी पुराने से पुराना घाव ठीक हो जाता है।

प्रेगनेंट महिलाएं प्लास्टिक रसायनों से रहें दूर

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE