Home Health रोजाना एक गिलास इसका पानी पिने से आप हो जाएंगे फिट

रोजाना एक गिलास इसका पानी पिने से आप हो जाएंगे फिट

0
रोजाना एक गिलास इसका पानी पिने से आप हो जाएंगे फिट
Drinking a glass of water daily will make you fit
Drinking a glass of water daily will make you fit

सबगुरु न्यूज़: आज के ज़माने में खुद को फिट रख पाना बहुत मुश्किल हैं जिसके कारण वजन बढ़ जाता हैं और कम उम्र में मोटी तोंद का सामना करना पड़ता हैं इस प्रकार की समस्या को दूर करने के लिए कसरत और दौड़ करना जरुरी होता हैं लेकिन सुबह सुबह आने वाले आलस की वजह से हम उठ नहीं पाते हैं।

लेकिन हम आपको बता रहे हैं ऐसा बेहतरीन उपाय जिसकी वजह से आप अपना वजन बहुत कम दिनों में ही कम कर लेंगे जो भी बिना किसी मेहनत के इसके लिए सिर्फ आपको रोजाना एक गिलास जीरे का पानी पीना होगा|

VIDEO: अमिताभ बच्चन का यह परिवार जी रहा है गरीबी में

आपको बता दे की रोज एक गिलास पानी में 2 चमच्च जीरा डालकर 10 मिनट तक उबाल ले फिर उसके ठंडा होने के बाद पी लेवे ऐसा रोजाना पिने से आपका वजन कम हो जायेगा।

VIDEO: सलमान खान ने सनी लियॉन के साथ किया ये गन्दा काम देखें इस वीडियो में ..

यह जीरे का पानी विटामिन A, विटामिन C और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर रहता हैं जो हमारी इम्युनिटी को बढ़ाता हैं इसके आलावा यह पाचनतंत्र को स्वस्थ बनाने के साथ शरीर की अंदर की सफाई करता हैं जिससे आपका शरीर स्फूर्तिवान बनता हैं वैसे जीरे का पानी आपको अच्छी नींद दिलाने में भी मदद करता हैं।

VIDEO: देखें नेपाल की सनी लियॉन के हॉट लुक्स

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE