Home Azab Gazab सूखा पेड़ जो 3 सालों से गिरा हुआ पड़ा था अचानक हो गया खड़ा

सूखा पेड़ जो 3 सालों से गिरा हुआ पड़ा था अचानक हो गया खड़ा

0
सूखा पेड़ जो 3 सालों से गिरा हुआ पड़ा था अचानक हो गया खड़ा
tree

tree

हम सभी जादू देखने के बहुत शौकीन होते है ऐसे में चमत्कार की बात की जाए तो उसे देखने में भी हमे बहुत मजा आता है। और आज हम जिस जगह एक बारे में आपको बताने जा रहें है वहां पर कुछ चमत्कार ही हुआ है।

OMG! डस्टबीन को बना लिया अपना आशियाना

जी हम बात कर रहें है झारखंड के जमशेदपुर की जहाँ पर अर्जुन का सूखा पेड़ जो 3 सालों से गिरा हुआ पड़ा था वह अचानक अपने आप ही खड़ा हो गया। जी हाँ यह पेड़ एन.एच. 33 पर काली मंदिर के पास है। इस पेड़ के खड़े होने के बाद हर व्यक्ति हैरान रह गया क्योंकि यह सभी एक लिए किसी चमत्कार से कम नहीं था।

महारानी ने भारतीय प्रदर्शनी से हाथीदांत वाला घंटा हटवाया

कोई इसे माता का चमत्कार बता रहा है तो कोई इसे अजूबा मान रहा है। इस पेड़ की अब पूजा की जा रहीं है दूर दूर से लोग इस पेड़ की पूजा के लिए आ रहें है।

जनश्रुति है की 3 साल पहले एक आंधी की वजह से यह पेड़ गिर गया था और इसकी लड़कियों को लोग जलावन के रूप में उपयोग करने लगे थे। अब यह खड़ा हो गया है तो लोग इसे माता का चमत्कार बताकर बतख की बलि देकर पूजा कर रहें है।

आठ अंग वाले बच्चे का सफल आपरेशन, मिली नई जिंदगी

इस पेड़ के खड़े होने के बाद कई तरह की बातें बनाई जा रहीं है और कुछ लोगो का मानना है की यह केवल एक अफवाह है। लोगो का कहना यह भी है की एक महिला को इसका सपना आया था की पेड़ खड़ा हो गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE