Home Breaking अभिनेता तानिश अलादी ड्रग मामले में एसआईटी के समक्ष पेश

अभिनेता तानिश अलादी ड्रग मामले में एसआईटी के समक्ष पेश

0
अभिनेता तानिश अलादी ड्रग मामले में एसआईटी के समक्ष पेश
drug case : tollywood Actor Tanish Alladi appears before SIT
drug case : tollywood Actor Tanish Alladi appears before SIT
drug case : tollywood Actor Tanish Alladi appears before SIT

हैदराबाद। हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने सोमवार को तेलुगू अभिनेता तानिश अलादी से पूछताछ की। अभिनेता सुबह 10 बजे मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय आबकारी भवन पहुंचे।

एसआईटी के चार अधिकारियों ने तानिश से ड्रग का सेवन करने और मामले में गिरफ्तार ड्रग कारोबारियों के साथ संबंधों के आरोपों को लेकर पूछताछ की।

तानिश तेलुगू फिल्म उद्योग के 10वें सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुए हैं। मामले में अब तक रवि तेजा और चार्मी कौर जैसे दिग्गज कलाकारों और प्रख्यात निर्देशक पुरी जग्गनाथ से पूछताछ की जा चुकी है।

इनके अलावा अभिनेत्री मुमैथ खान, अभिनेता तरुण, नवदीप और सुब्बाराजू से भी पूछताछ की गई है। मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है।

रैकेट के सरगना केल्विन मास्क्रेनहास के कॉल डाटा में कथित तौर पर इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया।

टॉलीवुड के कुछ वर्गो ने हालांकि आरोप लगाया है कि उद्योग को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन तेलंगाना सरकार ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। सरकार ने कहा है कि एसआईटी ने कई अन्य क्षेत्रों के लोगों से भी पूछताछ की है।

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी फिल्म उद्योग को आश्वासन दिया है कि ड्रग्स का सेवन करने वालों के साथ आरोपियों की तरह नहीं, बल्कि पीड़ितों की तरह व्यवहार किया जाएगा। उन्होंने साथ ही उनसे ड्रग कारोबारियों को पकड़ने में मदद देने का आग्रह किया है।

एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें नासा के साथ काम कर चुका एक पूर्व ऐरोस्पेस इंजीनियर, एक डच नागरिक माइक कमिंगा और सात बी. टेक डिग्री धारक शामिल हैं। इनमें से अधिकांश बहु-राष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत हैं।