Home Headlines नशे में धुत युवती ने दौड़ाई गाडी, पुलिस की चेतक जीप से भिडी

नशे में धुत युवती ने दौड़ाई गाडी, पुलिस की चेतक जीप से भिडी

0
नशे में धुत युवती ने दौड़ाई गाडी, पुलिस की चेतक जीप से भिडी
drunk girl rams SUV into police jeep in jaipur

जयपुर। नशे में लग्जरी कार दौडा रही युवती ने मंगलवार रात अशोक नगर थाने की चेतक को उडा दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि चेतक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही चेतक चालक की सात पसलियां टूट गईं। घटना सेंट्रल पार्क के गेट न बर चार के सामने हुई।

पुलिस ने युवती व उसके दोस्त को हिरासत में लिया। मेडिकल रिपोर्ट में युवती के शराब के नशे में होने की बात सामने आई है। घायल चालक का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

अशोक नगर थाना अधिकारी धर्मन्द्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात हैड कांस्टेबल हरीशंकर, सिपाही हनुमान और रामनिवास चेतक से गश्त कर रहे थे। चेतक को सिपाही सीताराम चला रहा था। रात करीब साढ़े बारह बजे चेतक पृथ्वीराज मार्ग पर खुलने वाले सेंट्रल पार्क के गेट न बर-4 के सामने खड़ी थी।

इसी दौरान स्टेच्यू सर्किल की ओर से अंधाधुंध दौड़ती आई फॉरच्यूनर गाडी ने चेतक को टक्कर मार दी। चेतककर्मी कुछ समझते उससे पहले जोरदार धमाके के साथ ही सीताराम बेहोश हो गया। पुलिस ने गाड़ी चला रही युवती सलोनी मित्तल निवासी आदर्श नगर व उसके साथी को हिरासत में ले लिया।

दोनों वाहनों को थाने पहुंचाकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट में सलोनी के शराब पीने की पुष्टि हुई है जो अपने साथी के साथ बार से निकली थी।

भगवान ने बचाया

घटना के वक्त सिपाही हरीशंकर, हनुमान और रामनिवास बाइक सवार तीन युवकों पूछताछ कर रहे थे। चेतक में सीताराम बैठा और हादसा हो गया। सलोनी ने अपने साथी के साथ हथरोई हुई पार्टी से लौटने की बात कही है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।