Home Headlines उज्‍बेकिस्‍तान की दो युवतियों को शराब पिलाकर मारपीट, कार से फेंका

उज्‍बेकिस्‍तान की दो युवतियों को शराब पिलाकर मारपीट, कार से फेंका

0
उज्‍बेकिस्‍तान की दो युवतियों को शराब पिलाकर  मारपीट, कार से फेंका
drunk Uzbek woman gets into brawl, thrown from car in Bhopal
drunk Uzbek woman gets into brawl, thrown from car in Bhopal
drunk Uzbek woman gets into brawl, thrown from car in Bhopal

भोपाल। उज्‍बेकिस्‍तान की दो लड़कियों के साथ राजधानी भोपाल में दो युवकों ने शराब पिलाकर मारपीट की। साथ ही दोनों लड़कियों को चलती कार से भी फेंक दिया। घटना देर रात करीब 2:30 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार उज्‍बेकिस्‍तान की दो युवतियां जो करीब 05 साल से दिल्‍ली में रह रही है। शनिवार को वे गुजरात के रहने वाले दो युवक मित्रों के साथ भोपाल घूमने आई। देर रात उन्‍होंने युवकों के साथ एक होटल में शराब पी और फिर चारों होटल के रूम में गए किसी बात को लेकर युवकों का झगड़ा युवतियों से हो गया। जिस पर युवकों ने दोनों लड़कियों के साथ मारपीट की।

बाद में चारों कार से न्‍यू मार्केट की ओर निकल गए, बीच रास्‍ते में युवकों ने युवतियों को चलती कार से नीचे फेंक दिया। वहां से गुजर रहे एक युवक ने दोनों लड़कियों को जेपी अस्‍पताल पहुंचाया। अस्‍पताल में दोनों युवतियों का इलाज जारी है।

इधर, पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी लगी तो तल्‍काल पुलिस अस्‍पताल पहुंची और मामले की पूरी जांच की। साथ ही उन युवकों को भी बुलाया जो युवतियों के साथ थे। पुलिस ने पीडि़त दोनों युवतियों के बयान लिए है।

युवतियों ने पुलिस को बताया कि उनका विवाद मामूली बातचीत पर हो गया था। युवतियों ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने भी युवतियों के बयान के आधार पर युवकों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया।

वहीं दोनों युवकों का कहना है कि युवतियों ने शराब ज्‍यादा पी ली थी। जिस कारण हमारा झगड़ा हो गया। बाद में न्‍यू मार्केट की ओर जाते समय एक युवती ने अपना हाथ काट लिया, जिससे हम डर गए और उन्‍हें नीचे उतार दिया। कार से फेंकने की बात झूठी है।