Home Latest news वेस्टर्न ड्रेस के साथ दुपट्टा का न्यु ट्रेंड है जोरों पर

वेस्टर्न ड्रेस के साथ दुपट्टा का न्यु ट्रेंड है जोरों पर

0
वेस्टर्न ड्रेस के साथ दुपट्टा का न्यु ट्रेंड है जोरों पर

इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में नया और डिफरेंट करने के लिए दो सभ्यातओं को मिलाया जा रहा है। जैसे कि इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में नया ट्रेंड चला है वेस्टर्न आउटफिट के साथ इंडियन दुपट्टा। हां सुनने में हैरानी होती है, लेकिन अगर आप अब तक दुपट्टे को सिर्फ सूट के साथ पेयर करती आई हैं, तो समय आ गया है कि अब आप भी अपने दुपट्टे के साथ कुछ अलग ट्राय करें।

इन दिनों स्कर्ट और दूसरे वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ भी दुपट्टे को मैच किया जा रहा है। अगर तरीके से यूज किया जाए, तो आपके लुक को निखारने में यह खूब काम आएगा-

गाउन विद दुपट्टा

इन दिनों गाउन के साथ दुपट्टा पहनने का ट्रेंड खासा हिट हो रहा है। गाउन का जो भी कलर हो, उसका कंट्रास्ट करता दुपट्टा आपके लुक को और निखार देगा।

जंपसूट का भी नया लुक

पिछले साल अमेरिकन ऐक्ट्रेस ब्लेक लाइवली ने ब्राइट रेड जंपसूट के साथ स्टोल कैरी किया था, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा। ये पहली ऐसी सिलेब्रिटी नहीं थीं जिन्होंने दुपट्टे को इतनी खूबसूरती के साथ दूसरे आउटफिट के साथ पेयर किया हो। इससे पहले भी जेसिका, विक्टोरिया बेकम जैसी सिलेब्स दुपट्टे को स्टाइलिश तरीके से पहन चुकी हैं।

जमेगा स्कर्ट के साथ भी

स्कर्ट और टॉप के साथ दुपट्टा बेहद खूबसूरत लुक देता है। अगर आपका टॉप वाइट है और स्कर्ट ब्लू, तो ब्लू दुपट्टा बेहद खूबसूरत नजर आएगा।

ऑफ शोल्डर ड्रेसेस पर फबेगा

दुपट्टे को आप ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ इस्तेमाल करें। इनके लिए मल्टीकलर दुपट्टे को मफलर की तरह बांधें और इसका एक सिरा नीचे की ओर लटकने दें। दुपट्टे के प्रिंट्स को जरूरी है मिक्स मैच करके चलना।

ऐंकल लेंथ पलाजो

अगर आप एंकल लेंथ पलाजो पैंट्स पहन रही हैं, तो उसके साथ भी दुपट्टा खूब जचेगा। शिफॉन का दुपट्टा इसके साथ ज्यादा अच्छा लगेगा। यह हल्का होता है और इसे कंधे पर रखना आसान होता है। इसे हैवी लुक देने के लिए मोती, क्रोशिया लेस, गोटा, लटकन आदि का इस्तेमाल किया जा सकता है।

स्टोल या स्कार्फ

दुपट्टे को रीसाइकिल करने का सबसे आसान तरीका है कि इसे स्टोल या स्कार्फ के रूप में इस्तेमाल करें। इसे आप इस तरह वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं।

हेडबैंड

हेडबैंड या बैंडाना का ट्रेंड हमेशा बना रहता है। अगर आप भी इसमें एथनिक टच देना चाहती हैं तो अपने दुपट्टे को थोड़ा काट लें और बैंडाना की तरह कैरी करें।