चिदंबरम के कार्यकाल में अर्थव्यवस्था कमजोर रही : BJP

Economy weakens during Chidambaram's tenure: BJP
Economy weakens during Chidambaram’s tenure: BJP

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी BJP ने नरेंद्र मोदी सरकार के आर्थिक रिकॉर्ड की आलोचना करने के लिए पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की रविवार को निंदा की। BJP ने कहा कि चिदंबरम के कार्यकाल में भारतीय अर्थव्यवस्था कमजोर रही। BJP प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने एक ट्वीट में कहा कि गुजरात की वृद्धि लगातार दो अंकों में रही है।

भारत के वित्तमंत्री के तौर पर आपने भारतीय अर्थव्यवस्था को ‘पांच कमजोर’ में से एक बना दिया। क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि आप प्रमाण पत्र देने के योग्य हैं।

चिदंबरम ने रविवार को रोजगार पैदा करने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया। चिदंबरम ने कहा कि मोदी की अगुवाई में भाजपा अपराजेय नहीं है और सावधानीपूर्वक व मजबूत रणनीति से भाजपा को हराया जा सकता है।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के बारे में बोला इस औरत ने कुछ ऐसा देखिये

चिदंबरम ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा कि मोदी को आर्थिक वृद्धि, नौकरियों, किसानों की आय दोगुना करने व सबका साथ, सबका विकास के वायदों को पूरा करना है।

VIDEO: झरने में गिरी पत्नी को बचाने कूदा पति

चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में किसी तरह सत्ता हासिल करने में कामयाब रही, और एक युवा व ऊर्जावान व्यक्ति ने उसकी रफ्तार रोक दी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE