Home Entertainment Bollywood सलमान खान, ऐश्वर्य राय की फिल्में अगले साल ईद पर टकराएंगी

सलमान खान, ऐश्वर्य राय की फिल्में अगले साल ईद पर टकराएंगी

0
सलमान खान, ऐश्वर्य राय की फिल्में अगले साल ईद पर टकराएंगी
Eid 2018 : Aishwarya Rai's Fanney Khan to clash with Salman Khan's Race 3
Eid 2018 : Aishwarya Rai's Fanney Khan to clash with Salman Khan's Race 3
Eid 2018 : Aishwarya Rai’s Fanney Khan to clash with Salman Khan’s Race 3

मुंबई। अगले साल ईद-उल-फितर के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान की ‘रेस 3’ और अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन की ‘फन्ने खां’ की बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है। ‘रेस 3’ के निर्देशक रेमो डिसूजा ने गुरुवार रात फिल्म का क्लैपबोर्ड साझा करते हुए लिखा कि मेरे जीवन की सबसे बड़ी दौड़ शुरू हुई। ‘रेस 3’ शुरू।

‘फन्ने खां’ के सह-निर्माता क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट ने ट्वीट में लिखा कि ये ईद ‘फन्ने खां’ के साथ। 15 जून, 2018। अनिल कपूर, ऐश्वर्य राय बच्चन, राजकुमार राव। यह देखते हुए कि दोनों फिल्मों के बारे में अधिक बातचीत हुई है, यहां संघर्ष होने की संभावना है।

सलमान ने शुक्रवार को ‘रेस 3’ की पूरी टीम के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और रमेश तौरानी के अंदाज पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा कि कितने हॉट, कूल, प्यारी, आकर्षक और सेक्सी हैं।

टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, ‘रेस 3’ रमेश एस. तौरानी द्वारा निर्मित है। इसमें साकिब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

दूसरी तरफ ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिक कॉमेडी फिल्म है। यह अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।फिल्म संयुक्त रूप से राकेश ओमप्रकाश मेहरा, क्रीअर्ज एंटरटेंमेंट और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।