बड़ी बहन ने प्रेमी संग मिलकर की थी छोटी की हत्या

जौनपुर। जौनपुर के पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती 15 दिसम्बर को की गई छात्रा की हत्या के मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। उसका शव घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर एक खेत में निर्वस्त्र मिला था।

बड़ी बहन को रिश्तेदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देख परिजनों को बताने की धमकी देने पर दोनों ने छात्रा की हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने इस मामले के खुलासे के लिए टीम गठित की। अथक प्रयास के बाद सोमवार को घटना का खुलासा किया गया। घटना को मृतका की बड़ी बहन ने अंजाम दिया था। साथ में उसका एक रिश्तेदार भी था।

पुलिस के अनुसार बड़ी बहन का रिश्तेदार से अवैध सम्बंध था। घर में रिश्तेदार रमेश यादव के साथ बड़ी बहन को आपत्तिजनक हालत में किशोरी ने देख लिया और घर वालों को बताने की धमकी दी।

रमेश व किशोरी की बड़ी बहन ने उसे पकड़ लिया और यह बात न खुले इसके लिए किशोरी की हत्या कर दी। रमेश ने शव को अपने दोस्त उमाशंकर के खेत में फेंक दिया। पुलिस भ्रमित हो इसके लिए दोनों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया। घटना के खुलासे पर एसपी ने पुलिस टीम को 5000 का पुरस्कार प्रदान किया।