Home Latest news फरियादी पार्षद को कहा बिजली चोर, एईएन एपीओ

फरियादी पार्षद को कहा बिजली चोर, एईएन एपीओ

0
फरियादी पार्षद को कहा बिजली चोर, एईएन एपीओ

 

दुगुने बिल की शिकायत करने पहुंचे भाजपा नेता को बिजली चोर कहकर हड़काया, अधिकारी एपीओ

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। बिजली का बिल अचानक से दोगुना हो जाने से परेशान उदयपुर के जाने-माने होटल व्यवसायी और भाजपा नेता और पार्षद पारस सिंघवी जब अपनी फरियाद लेकर पहुंचे तो अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारी ने उन्हें यूं हड़का दिया मानो उन्होंने बिजली की चोरी की हो। मामला बढ़ गया और शाम तक संबंधित अधिकारी को एपीओ कर दिया गया।
बिजली का बिल भी कम नहीं था। हर माह पारस सिंघवी की होटल का एक लाख के करीब आने वाला बिल जुलाई में अचानक से पौने दो लाख रुपए हो गया। बिल में इतनी राशि बढ़ कर आने से परेशान पारस सिंघवी अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की एईएन सपना जैन के पास शिकायत लेकर पहुंचे। शिकायत करने पर उलटे जैन ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि एक तो चोरी करते हो और ऊपर से सीनाजोरी भी। बिजली जलाई होगी तो बिल भी आएगा। इस प्रकार के असभ्य व्यवहार से परेशान होकर जब सिंघवी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से बात की तो निगम के कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्य लोगों की भीड़ लग गई।
सभी ने हंगाम शुरू किया तो मीडियाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। हंगामे के दौरान मीडिया से मुखातिब होकर पारस सिंघवी ने सपना जैन पर आरोप लगाया कि जब एईएन से अपनी शिकायत के बारे में बात की तो उसने उन्हें बिजली चोर बताते हुए झिड़क दिया। इसके बाद सपना जैन ने राज्य के गृहमंत्री और उदयपुर विधायक गुलाबचंद कटारिया से रिश्तेदारी का रौब और दिखाया। इसके बाद पुलिस को बुलाने और राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कराने की भी धमकी दी। आखिरकार उन्हें अपमान का घूंट पीकर उन्हें कार्यालय से निकलना पड़ा। इसके बाद उन्होंने विरोध का कदम उठाया। साथ ही सूरजपोल थाने पर फोन कर पुलिस को भी सिंघवी ने ही बुलाया।
हंगामा बढ़ते देख निगम प्रशासन भी हरकत में आया। मौके पर निगम के अधीक्षण अभियन्ता एसके सिन्हा भी पहुंचे। उन्होंने वहां हंगामा शांत करने के लिए भाजपा कार्याकर्ताओं और पारस सिंघवी से बातचीत की। सिन्हा द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद सिंघवी और भाजपा कार्यकर्ता मौके से हटे। शाम को सपना जैन को एपीओ कर दिया गया।