Home Business एमार इंडिया को मिला ‘डेवलपर ऑफ द ईयर’ सम्मान

एमार इंडिया को मिला ‘डेवलपर ऑफ द ईयर’ सम्मान

0
एमार इंडिया को मिला ‘डेवलपर ऑफ द ईयर’ सम्मान
Emaar India named Developer of the Year
Emaar India named Developer of the Year
Emaar India named Developer of the Year

गुरुग्राम। प्रॉपर्टी डेवलपर एमार इंडिया को नौंवे रिएल्टी प्लस कॉन्क्लेव एंड एक्सीलेन्स अवार्ड 2017-नार्थ के दौरान रेजीडेन्शियल कैटेगरी में डेवलपर ऑफ द ईयर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं उपलब्ध कराने, गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्धता जाहिर करने तथा रिहायशी सम्पत्तियों के डिजाइन एवं विकास में इनोवेशन्स के लिए एमार इंडिया को यह सम्मान मिला है।

इस मौके पर एमार इंडिया के सीईओ संजय मल्होत्रा ने कहा कि एमार भारत के रियल एस्टेट उद्योग में बड़ा बदलाव ला रहा है। एक उपभोक्ता उन्मुख संगठन होने के नाते हम अपनी सभी चालू परियोजनाओं पर तेजी से काम कर रहे हैं ताकि समय पर इनकी डिलीवरी दी जा सके। एक डेवलपर के रूप में हम अपने उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक जीवनशैली का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

एमार इंडिया को गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर स्थित इसकी एलईईडी-सर्टिफाईड आईटी- पार्क परियोजना डिजिटल ग्रीन्स के लिए ‘ग्रीन प्रोजेक्ट ऑफ द ईयर’ का सम्मान भी दिया गया है। इसके अलावा एमार इंडिया को रिएल्टी प्लस द्वारा जारी कॉफी टेबल बुक ‘द मुगल्स ऑफ रियल एस्टेट’ में भारत के शीर्ष पायदान के डेवलपर्स में भी शामिल किया गया है।

कम्पनी 2018-19 के अंत तक 11,000 युनिट्स की डिलीवरी देने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसमें से 3,000 युनिट्स की डिलीवरी 2017 में ही दे दी जाएगी। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए परियोजना टीमों में नए सिरे से कुछ बदलाव लाए गए हैं और छोटी सी समय अवधि में विभिन्न परियोजनाओं पर मजदूरों की संख्या भी 15,000 से अधिक बढ़ा दी गई है।