Home Breaking भारत से दुबई पहुंचे विमान की क्रैश लैंडिंग, सभी सुरक्षित

भारत से दुबई पहुंचे विमान की क्रैश लैंडिंग, सभी सुरक्षित

0
भारत से दुबई पहुंचे विमान की क्रैश लैंडिंग, सभी सुरक्षित
Emirates plane catches fire after crash landing at dubai dubai International Airport
Emirates plane catches fire
Emirates plane catches fire after crash landing at dubai dubai International Airport

नई दिल्ली। भारत के तिरुवनंतपुरम से दुबई पहुंचा एमिरेट्स एयरलाइन्स का ईके521 विमान लैंडिंग करते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इस हादसे के बाद विमान से आग और धुआं निकलने लगा। विमान में सवार सभी 275 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया और किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

अमीरात एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा कि विमान में चालक दल सहित 300 यात्री सवार थे। विमान ने तिरुवनंतपुरम से सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर उड़ान भरी थी और दुबई में 12 बजकर 45 मिनट पर लैंडिंग के वक्त यह हादसा हुआ।

हादसे की वजह से दुबई हवाईअड्डे से जाने वाली सभी उड़ानों में देरी हो रही है। हवाईअड्डे को चार घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। सभी अंतरराष्ट्रीय विमानों को माकटोम या शारजाह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डों के लिए मोड़ किया गया है।

कंपनी ने ट्वीट कर कहा कि हमारी प्रमुखता अभी यात्रियों को सुरक्षित लाने की है। एयर ट्रैफिक लाइव मॉनीर ने दुबई में सभी विमानों की लैंडिंग और टेकऑफ को फ़िलहाल रोक दिया है।

इसके साथ ही कई हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं। संयुक्त अरब अमीरात – 8002111, ब्रिटेन – 00442034508853 और अमरीका – 0018113502081 इन नंबरों के जरिए यात्रियों के परिजन संपर्क कर सकते हैं।