Home Entertainment Bollywood अनुराग की फिल्म में बच्चन परिवार साथ आएगा?

अनुराग की फिल्म में बच्चन परिवार साथ आएगा?

0
अनुराग की फिल्म में बच्चन परिवार साथ आएगा?
entire bachchan family to star in anurag kashyap's next film
entire bachchan family to star in anurag kashyap's next film
entire bachchan family to star in anurag kashyap’s next film

मुंबई। हिन्दी सिनेमा का प्रथम परिवार कहे जाना वाला बच्चन परिवार जल्दी ही परदे पर एक साथ नजर आ सकता है। खबर मिल रही है कि अनुराग कश्यप ने एक ऐसी कहानी तैयार की है, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ नजर आ सकती हैं।

इस कहानी का नाम ‘गुलाब जामुन’ है और कहा जा रहा है कि बिग बी ने इस कहानी को अपनी सहमति दे दी है। जया बच्चन को भी कहानी पसंद आई है। अभी तक जूनियर बच्चन और उनकी पत्नी का रवैया सामने नहीं आया है। हालांकि अनुराग कश्यप को भरोसा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या को कहानी पसंद आएगी।

अनुराग का कहना है कि बच्चन परिवार के चारों कलाकारों की सहमति के बाद ही वे कहानी पर काम आगे बढ़ाएंगे। अभी तक चर्चा ये रही कि अभिषेक अब अपनी पत्नी के साथ काम नहीं करना चाहते। चर्चा के मुताबिक, ऐश्वर्या के साथ तीन फिल्मों के प्रस्ताव वे खारिज कर चुके हैं।

अभिषेक को संजय गुप्ता की जज्बा और ओमांग कुमार की सरबजीत के अलावा करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल में मेहमान रोल करने के ऑफर मिले थे। इन तीनों फिल्मों में ऐश्वर्या की मुख्य भूमिकाएं रहीं।

बच्चन परिवार के नजदीकी इस बात का संकेत देते रहे हैं कि आपसी खींचतान के चलते जया भी ऐश्वर्या के साथ परदे पर आने के लिए तैयार नहीं हैं। अनुराग कश्यप से पहले निर्देशक आर बाल्की भी बच्चन परिवार को साथ कास्ट करने की कोशिश कर चुके हैं।

बाल्की ने फिल्म पा, जिसमें दोनों बच्चन पिता-पुत्र ने साथ काम किया था, के फौरन बाद एक ऐसी कहानी तैयार की थी, जिसमें चारों बच्चन साथ काम कर सकते थे, लेकिन एक साल से भी ज्यादा वक्त तक इंतजार के बाद बाल्की ने उम्मीद छोड़ दी। उस वक्त भी ऐश्वर्या राय और जया के बीच रिश्तों के तनाव को इसका कारण माना गया था।