Home Entertainment Bollywood सिर्फ निर्माता नहीं, सभी को पैसे कमाने का हक : रणबीर कपूर

सिर्फ निर्माता नहीं, सभी को पैसे कमाने का हक : रणबीर कपूर

0
सिर्फ निर्माता नहीं, सभी को पैसे कमाने का हक : रणबीर कपूर
Ranbir Kapoor's body for his film
everybody should make money not just the producers : Ranbir Kapoor
everybody should make money not just the producers : Ranbir Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, जिनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, उनका कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है।

रणबीर बुधवार को फिल्म के एक प्रचार समारोह में मौजूद थे। उनसे सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के कारण वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने के बारे में पूछा गया था।

फिल्मी सितारों के दिल की बात जानने के लिए यहां क्लीक करें
बॉलीवुड की लेटेस्ट न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
साल 2019 तक अमिताभ फिल्मों में रहेंगे बिजी
प्रियंका चोपड़ा की अगली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू

रणबीर ने कहा कि कई वर्षो से ऐसा हो रहा है। मेरे पिता 1950 से निर्माता थे और मुझे लगता है कि फिल्म बनाने का यह घरेलू तरीका बेहद सही है, जिसमें केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी पैसे कमाते हैं।

अभिनेता ने कहा कि जिस चीज पर किसी दूसरे का नुकसान हुआ हो और जिससे आपने कमाई की हो, उसके लिए नुकसान की भरपाई करना सही है। लेकिन हां, यह व्यक्ति-व्यक्ति और फिल्म-फिल्म पर निर्भर करता है।

रणबीर ने कहा कि’मेरा नाम जोकर’ जैसी फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए जब मेरे दादाजी की फिल्म ‘बॉबी’ रिलीज हुई थी, जब उन्होंने वितरकों और फिल्म प्रदर्शकों को ज्यादा हिस्सा दिया था।

अगर मेरी फिल्म को नुकसान हुआ और मेरी उससे कमाई हुई, तो मैं निश्चित तौर पर उसकी भरपाई करूंगा। अनुराग बसु निर्देशित ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज होगी।