Home Bihar पूर्व मंत्री की बेटी के साथ रेप का मुख्य आरोपी निखिल प्रियदर्शी अरेस्ट

पूर्व मंत्री की बेटी के साथ रेप का मुख्य आरोपी निखिल प्रियदर्शी अरेस्ट

0
पूर्व मंत्री की बेटी के साथ रेप का मुख्य आरोपी निखिल प्रियदर्शी अरेस्ट
Ex minister's daughter rape case : Nikhil Priyadarshi and his retd IAS father arrested
Ex minister's daughter rape case : Nikhil Priyadarshi and his retd IAS father arrested
Ex minister’s daughter rape case : Nikhil Priyadarshi and his retd IAS father arrested

पटना/देहरादून। बिहार के पूर्व मंत्री की पुत्री के साथ रेप करने का मुख्य आरोपी और राजधानी पटना के प्रतिष्ठित व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी एवं उसके पिता भारतीय प्रशासनिक सेवा के अवकाश प्राप्त अधिकारी कृष्ण बिहारी प्रसाद सिन्हा को मंगलवार की सुबह उत्तराखंड की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने यहां बताया कि दुष्कर्म के मामले में गठित विशेष दल को इनपुट मिली थी कि निखिल उत्तराखंड में छिपा हुआ है। उन्होंने बताया कि वह इसकी सूचना अपने बैचमेट रहे पौड़ी गढ़वाल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुख्तार मोहसिन को दी जिसके बाद से वहां की पुलिस उसकी तलाश में थी।

मनु महाराज ने बताया कि ये गिरफ्तारी डीएसपी सिबली नोमानी की अगुवाई में की गई। गिरफ्तारी के समय निखिल अपने पिता के साथ एक ऑडी कार में सवार था।

ऐसा कहा जा रहा है कि ढाई महीने से ये मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए परेशानी का सबब बन गया था और वे मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर खासे नाराज चल रहे थे।

चूंकि, केस एससी-एसटी थाने में दर्ज था तो इसकी जांच सीआईडी के आईजी अनिल यादव कर रहे थे। लेकिन विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केस में सफलता न मिलता देख डीआईजी शालीन को केस देखने के लिए कहा था जिसके बाद पुलिस के हाथ यह बड़ी सफलता लगी है।

पुलिस टीम दोनों को लेकर उत्तराखंड से निकल चुकी है और उनके बुधवार को पटना पहुंचने की उम्मीद है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश पाण्डेय भी आरोपी हैं। ब्रजेश पांडेय हाल तक बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष थे। इस मामले में नाम आने के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

पीड़ित लड़की एक पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दबंग नेता की बेटी है। भाजपा नेता सुशील मोदी इस मसले पर सरकार को विधानसभा में घेरने की पूरी तैयारी कर रखी है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पीड़ित लड़की को आश्वासन देते हुए कहा था कि हमारी सरकार न किसी को फंसाती है और न ही किसी को बचाती है। जिस पर पीड़ित लड़की और उसके परिवार ने भरोसा जताया था।

यह भी पढें

क्राइम संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
शादी का झांसा देकर रेप संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सौतेली बेटी को प्रेगनेंट करने वाला का आरोपी कलयुगी बाप अरेस्ट
बिन ब्याही मां बनी युवती, कहा जिन्न के संपर्क से हुई प्रेगनेंट