Home Entertainment रियल लाइफ में भी हीरो बने फरहान अख्तर

रियल लाइफ में भी हीरो बने फरहान अख्तर

0
रियल लाइफ में भी हीरो बने फरहान अख्तर
farhan akhtar's heroic act saved a life
farhan akhtar's heroic act  saved a life
farhan akhtar’s heroic act saved a life

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता फरहान अख्तर अब रियल लाइफ में भी हीरो बन गए हैं। सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेताओं को सुपरहीरो जैसे कारनामे करते देखा गया है लेकिन रियल लाइफ में बहुत कम ही ऎसे अवसर होते हैं जहां फिल्मी हीरो कोई असल कारनामा कर दिखाते हों।

फरहान अख्तर ने यह दिखा दिया कि वे सिर्फ रील ही नही बल्कि रियल लाइफ में भी किसी हीरो से कम नहीं हैं। फरहान अख्तर इन दिनों अपनी बहन जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में काम कर रहे हैं। इस दौरान फरहान ने सुपरहीरो बनकर अपनी जान से खेलते हुए एक क्रू मेंबर की जान बचाई। फिल्म की शूटिंग तुर्की में समुद्र तट के किनारे हो रही थी।

सितारों के साथ साथ क्रू मेंबर्स भी समुद्र तट का मजा ले रहे थे। जब रणवीर सिंह का हेयर ड्रेसर दर्शन समुद्र में तैरने के लिए निकल पड़ा। लेकिन शायद उसे लहरों का अंदाजा नहीं मिला और लहरों ने उसे अंदर की तरफ ढकेल दिया।

कुछ ही देर हुआ था कि किसी ने दर्शन को समुद की लहरों में फंसा देखा और अलार्म बजाया। जल्दी ही वहां भीड़ जमा हो गई और सभी सहम गए। तभी फरहान अख्तर ने बिनी किसी देरी के समुद्र में छलांग लगा दी और दर्शन को बचाने चले गए। फरहान ने दर्शन को बचा लिया और दोनों सुरक्षित समुद्र तट पर आ गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here