Home Breaking क्यों पिता ने पांच साल की बेटी के तलवार से कर डाले टुकडे

क्यों पिता ने पांच साल की बेटी के तलवार से कर डाले टुकडे

0
क्यों पिता ने पांच साल की बेटी के तलवार से कर डाले टुकडे

betiजमशेदपुर। बेटी के हत्यारे पिता मंगल सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने बोड़ाम थाना क्षेत्र में पांच साल की बच्ची की हत्या का खुलासा कर दिया है। बच्ची के पिता ने एक सपेरे के कहने पर उसकी तलवार से काट कर हत्या कर दी थी।

इस मामले मे पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। और बच्ची की हत्या जिस तलवार से की गई थी उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि बोड़ाम थाना क्षेत्र सकिन गांव के रहने वाले मंगल सिंह की पंद्रह वर्षीय पुत्री 16 दिसम्बर को गायब हो गई थी।

ग्रामीण एसपी ने कहा कि पूछताछ में मंगल सिंह ने बताया कि वह अपने ससुराल में रहता है। उसकी छोटी साली की शादी होने वाली है। उसका जमीन-जायदाद को लेकर ससुर से हमेशा लड़ाई होती थी।

उसकी बच्ची की भी तबीयत खराब रहती है। उसके ईलाज के लिए वह जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भी आया था। इसी दौरान उसके गांव में एक सपेरा आया। अपनी परेशानी को लेकर वह बच्ची के साथ सपेरे के पास गया।

सपेरा ने कहा कि यह बच्ची जल्द ही मर जाएगी। इसलिए तुम इस बच्ची को मार डालो। इससे तुम्हारी समस्या सुलझ जाएगी।

इसके बाद उसने तलवार से बच्ची की हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। बाद में शक के आधार पर पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरु की तो उसने हत्या की बात स्वीकार ली।