Home Delhi मामूली कहासुनी के दौरान पिता ने बेटे की चाकू घोंपकर की हत्या

मामूली कहासुनी के दौरान पिता ने बेटे की चाकू घोंपकर की हत्या

0
मामूली कहासुनी के दौरान पिता ने बेटे की चाकू घोंपकर की हत्या
father stabs son to death in delhi
father stabs son to death in delhi
father stabs son to death in delhi

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के भलस्वा डेयरी इलाके में मामूली कहासुनी के दौरान पिता ने बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों सौंप दिया है।

उत्तर पश्चिमी जिले के डीसीपी मिलिंद डूबरे के अनुसार मृतक की पहचान ज्ञानो (25) के रूप में हुई है। वहीं भलस्वा डेयरी थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता की पहचान चंद्रीका (50) के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी के अनुसार ज्ञानो परिवार के साथ भलस्वा डेयरी में रहता था। वह मजदूरी का काम करता था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार मंगलवार रात ज्ञानों शराब के नशे में घर आया और अपने पिता से झगड़ा करने लगा। झगड़े में ज्ञानो ने अपने पिता को थप्पड़ मार दिया।

इसी बीच आरोपी चंद्रीका रसोई से चाकू लेकर आया और अपने बेटे के सीने में मार दिया। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों ने ज्ञानो को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान ज्ञानो ने दम तोड़ दिया।

वहीं अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने ज्ञानों के परिवार वालों व आस-पास के लोगों से पूछताछ कर देर रात आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें