Home Entertainment Bollywood हमलोग ज्यादा शांतिप्रद दुनिया चाहते हैं : फवाद खान

हमलोग ज्यादा शांतिप्रद दुनिया चाहते हैं : फवाद खान

0
हमलोग ज्यादा शांतिप्रद दुनिया चाहते हैं : फवाद खान
Fawad Khan breaks post uri silence : pray that we can live in a more peaceful world
fawad khan
Fawad Khan breaks post uri silence : pray that we can live in a more peaceful world

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच हालिया तनाव की घटना पर पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं और बाकी सबकी तरह चाहता हूं कि साथ मिलकर हम लोग ज्यादा शांतिप्रद दुनिया बना सकते हैं और उसमें रह सकते हैं।

हाल ही में उरी सेक्टर पर हुए आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तानी अभिनेताओं को भारतीय फिल्मों में काम करने पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग बढऩे के बाद फवाद खान ने फेसबुक पोस्ट पर कहा कि दो छोटे-छोटे बच्चे के पिता होने के नाते मैं प्रार्थना करता हूं और बाकी सबकी तरह चाहता हूं कि साथ मिलकर हम लोग ज्यादा शांतिप्रद दुनिया बना सकते हैं और उसमें रह सकते हैं। मेरा मानना है कि हम हमारे बच्चों के प्रति एहसानमंद हैं क्योंकि वे हमारे भविष्य को बदलेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं जुलाई से लाहौर में हूं क्योंकि मेरी पत्नी और मैं हमारे दूसरे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ सप्ताह में जो दुखद घटनाएं हुई हैं उनको लेकर मीडिया और दुनियाभर में मौजूद मेरे चाहने वालों ने मुझसे मेरी राय मांगी। उन्होंने कहा कि पहली बार मैं इस मुद्दे पर बोला।

इस अवधि के दौरान मुझसे जुड़ा हुआ कुछ भी कहा गया हो तो उसे नजरअंदाज करें क्योंकि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। मैं सभी शुभचिंतकों और पाकिस्तान, भारत के साथी कलाकारों के साथ ही पूरी दुनिया के लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने प्रेम और बंटी हुई दुनिया को एक करने में अपना लगातार विश्वास जताया है।

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में प्रतिबंध लगाने की मांग उठ रही है। कई बॉलीवुड अभिनेता और सेलिब्रिटी जैसे अभिजीत, अनुपम खेर और राजू श्रीवास्तव ने पाक कलाकारों द्वारा उरी हमले की निंदा न किए जाने को लेकर उन पर भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।