Home Breaking MICROMAX के इस स्मार्टफोन के जाने फीचर्स कीमत 9,999 RS

MICROMAX के इस स्मार्टफोन के जाने फीचर्स कीमत 9,999 RS

0
MICROMAX के इस स्मार्टफोन के जाने फीचर्स कीमत 9,999 RS
Features of this smartphone of MICROMAX 9,999

Features of this smartphone of MICROMAX 9,999

सबगुरु न्यूज़: देशी स्मार्टफोन कंपनी Micromax ने अपना डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन Micromax Evok Dual Note लॉन्च किया है। इस फोन को केवल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा जो 22 अगस्त को रात 12 बजे से शुरू होगा।

जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S9, जाने क्या-क्या हो सकते हैं फीचर्स

कंपनी ने इस फोन की शुरूआती कीमत 9,999 रूपये रखी है। कंपनी ने इसके दो वैरिएंट एक 3 जीबी रैम और दूसरा 4 जीबी रैम के साथ पेश किया है। इस फोन के लॉन्चिंग के साथ 11 हजार रूपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा।

इस मंत्र के जाप से आप इतना पैसा कमा सकते हैं की आपने सोचा नहीं होगा

Micromax Evok Dual Note के फीचर्स

Micromax Evok Dual Note स्मार्टफोन में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिजॉल्यूशन 1080X1920 पिक्सल है। इस फोन के लिए 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम दो ऑप्शन हैं वहीं फोन की इंटरनल मैमोरी 32 जीबी दी गई है जिसे 64 जीबी तक एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

ऐसी होती हैं हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों की जिंदगी, देखें वीडियो

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डुअल रियर कैमरा है जिसके लिए एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं फ्रंट में भी 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3000mAh की बैटरी दी गई है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अश्लील फोटो हुई इन्टरनेट पर वायरल, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

Micromax Evok Dual Note स्मार्टफोन गैलरी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE