Home Latest news दोस्ती में धोखा : उदयपुर में किशोरी से रेप के आरोपी दो भाई अरेस्ट

दोस्ती में धोखा : उदयपुर में किशोरी से रेप के आरोपी दो भाई अरेस्ट

0
दोस्ती में धोखा : उदयपुर में किशोरी से रेप के आरोपी दो भाई अरेस्ट

सबगुरु न्यूज उदयपुर। उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में एक किशोरी ने दो भाइयों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। पहले पुलिस बयान में किशोरी ने दुष्कर्म की घटना से इंकार किया था और अब पुनः ममला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार लखारा चैक निवासी एक किशोरी ने हेमंत पुत्र बालूदास वैष्णव निवासी प्रतापनगर तथा उसके भाई सुशील वैष्णव के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पीड़िता ने बताया कि गत दिनों सूरजपोल क्षेत्र में आने से आरोपी हेमन्त से संपर्क हुआ।

कुछ समय बाद लगातार बातचीत होने पर नजदीकीयां बढ़ने के बाद आरोपी उसे बाइक पर बैठा कर दूधतलाई ले गया। वहां उसने पीड़िता के साथ फोटो खींचे।

गत दिनों आरोपी व उसका भाई सुशील पीड़िता को बाइक पर मेनार निवासी उसके मित्र के घर ले गया जहां पर दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करवाया। इस पर आरोपी सुशील उसे पुलिस थाने के सामने छोड़ कर भाग गया।

मामले में पुलिस का कहना है कि किशोरी की मां सूरजपोल क्षेत्र में लॉरी लगाती है। वहां पर यह किशोरी जाती थी। सूरजपोल में ही एक युवक प्रतापनगर निवासी हेमन्त पुत्र बालूदास वैष्णव काम करता था। इसी दौरान दोनों का सम्पर्क हुआ और पहले वह किशोरी को भगाकर ले गया।

घटना के बाद किशोरी के परिजनों की ओर से अपहरण का मामला दर्ज करवाने के बाद जब पुलिस का दबाव बना तो आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग गया था। पुलिस बयान में किशोरी ने दुष्कर्म करने की घटना से इनकार कर दिया था। पहले परिजनों के साथ जाने से भी मना कर दिया था।

इस पर पुलिस ने अपहरण और पोक्सो एक्ट की धाराएं लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब पुनः किशोरी की ओर से दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया है।