Home Entertainment Bollywood सुनंदा पुष्कर मर्डर केस पर बनेगी फिल्म, भोपाल में होगी शूट

सुनंदा पुष्कर मर्डर केस पर बनेगी फिल्म, भोपाल में होगी शूट

0
सुनंदा पुष्कर मर्डर केस पर बनेगी फिल्म, भोपाल में होगी शूट
delhi high court questions non filing of Chargesheet in Sunanda Pushkar's death
film on death of tharoor's wife to be shot in bhopal
film on death of tharoor’s wife to be shot in bhopal

भोपाल। देश की सबसे चर्चित मर्डर मिस्ट्री में से एक पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर थरूर की मौत के रहस्य पर फिल्म सुनंदा बनेगी। यह फिल्म भोपाल में शूट होगी। जिसका निर्देशन मुंबई के विक्की चंद्रा करेंगे।

विक्की ने इससे पहले कई पॉपुलर टीवी सीरियल में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर और लेखक के रूप में काम किया है। फिल्म की शूटिंग अगले माह से शुरू होगी। जय विरत्रा प्रोडक्शन के बैनर तले शूट होने वाली इस फिल्म के ज्यादातर किरदार भोपाल से सिलेक्ट किए जाएंगे।

यह जानकारी निर्देशक विक्की चंद्रा ने दी। फिल्म के प्रोड्यूसर मनोज नंदवाना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 15 मार्च से शुरू होगी। शहर में शूट होने वाली इस फिल्म के लिए लोकेशन की रैकी कर ली गई है। फिल्म भोपाल सहित आसपास के इलाकों में शूट होगी।

भोपाल में फिल्म शूटिंग का कुल 25 दिन का शेड्यूल होगा। इसमें ज्यादातर शूटिंग आउटडोर की होगी। इसके अलावा इंडोर दिल्ली में शूट किया जाएगा।

लोकल कलाकारों को मौका

विक्की कहते हैं कि फिल्म में भोपाल से सपोर्टिव कैरेक्टर सिलेक्ट किए जाएंगे। इसके लिए इस माह के अंतिम सप्ताह में भोपाल में ऑडिशन होंगे। साथ ही लोगों से उनके पोर्टफोलियो ई-मेल से मंगाए जाएंगे। सलेक्शन ऑडिशन के आधार पर ही किया जाएगा।