Home Breaking OPPO के इस स्मार्टफोन में क्या हैं खास जानिए

OPPO के इस स्मार्टफोन में क्या हैं खास जानिए

0
OPPO के इस स्मार्टफोन में क्या हैं खास जानिए
Click here for the features of OPPO A71 SMARTPHONE

Find out what are the OPPO's smartphones

सबगुरु न्यूज़: स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपनी F3 स्मार्टफोन की एक स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च की है। कंपनी ने Oppo F3 दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है।

“बेबी डॉल” गाने पर इस लड़की ने करा ऐसा डांस की आप सनी लिओनी को भी भुल जाएंगे

कंपनी ने इसकी कीमत 19,990 रूपये रखी है। यह फोन 21 अगस्त से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध रहेगा। कंपनी ने इस फोन की खरीदी पर एक स्पेशल फोटो फ्रें भी गिफ्ट कर रही है। इस वैरिएंट की कलर रोज गोल्ड की होगी जिसके बैक पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिग्नेचर मौजूद रहेगा।

ये हैं दुनिया की 10 सबसे महंगी शराब, जाने क्यों हैं ये खास

Oppo F3 स्मार्टफोन में Corning Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनमैमोरी है।

ये है दुनिया का सबसे मोटा बच्चा, वजन जान हो जाएंगे हैरान

जो एसीडी कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन की खासियत इसका कैमरा है यह एक सैल्फी बेस फोन है इसलिए इस फोन के फ्रंट में डुअल कैमरा दिया गया है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल और सेकेंड्री कैमरा ग्रुप सेल्फी के लिए है और यह 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। जबकि रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3200mAh की बैटरी दी गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE