Home Business Gadget ALCATEL के इस टैबलेट में क्या हैं खास जानिए

ALCATEL के इस टैबलेट में क्या हैं खास जानिए

0
ALCATEL के इस टैबलेट में क्या हैं खास जानिए
alcatel a3 10 tablet

alcatel a3 10 tablet

सबगुरु न्यूज़:  भारत में आये दिन नये-नये स्मार्टफोन लांच किये जाते हैं। इसी को देखते हुए Alcatel ने अपना नया A3 10 टैबलेट भारत में लॉन्च किया है।(VIDEO: हँसी नहीं रुकेगी मिलिये दुनिया के महान क्रिकेटर्स से) जिसकी सेल फ़िलहाल FLIPCARD पर शुरू कर दी गई है। आइये जानते हैं इसमें क्या है फीचर्स।

ALCATEL ने लांच किया शानदार टैबलेट

अगर इसके कीमत के फीचर्स की बात करें तो, इसमें 10.1 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। यह इस टैबलेट की यूएसपी है। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280*800 पिक्सल है।(VIDEO: मिलये बच्चो के आतिफ से या उनसे भी खतरनानक, हंसी नहीं रुकेगी) टैबलेट में 4जी LTE कनेक्टिविटी दी गई है। इस नए टैबलेट में 1.1GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है, साथ ही इसमें 2जीबी की रैम भी है।

यह टैबलेट 16जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है।(VIDEO: देखिये इंडिया की सबसे खूबसूरत किन्नर) इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके कैमरे को देखें तो इमें 5मेगापिक्सल रियर कैमरा है और इसका 2मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी है। इसमें 4600mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE