Home Entertainment Bollywood कपिल शर्मा के विरुद्ध केस दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी

कपिल शर्मा के विरुद्ध केस दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी

0
कपिल शर्मा के विरुद्ध केस दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी
Kapil Sharma has been here for Ayurvedic treatment
fir against kapil sharma for destroying mangroves near his mumbai home
fir against kapil sharma for destroying mangroves near his mumbai home

मुंबई। हास्य कलाकार कपिल शर्मा के बंगले में हुए अवैध निर्माण कार्य के सिलसिले में वर्सोवा पुलिस स्टेशन में संबंधित विभागों की ओर से एमआरटीपी के तहत मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले में कपिल शर्मा की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा को उनके बंगले में किए गए अवैध निर्माण को लेकर मनपा ने पहले नोटिस जारी किया था। उस समय शर्मा ने मनपा अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था।

इस आरोप के बाद कुछ राजनीतिक दल भी रिश्वत मांगने वाले अधिकारियों का नाम सार्वजनिक करने की मांग करने लगे थे। इसके बाद मनपा व पर्यावरण विभाग ने कपिल शर्मा पर तिवर के जंगल नष्ट कर निर्माण कार्य करने, पर्यावरण को नुकसान करने जैसे आरोप लगाए थे।

संबंधित विभाग की ओर से कपिल शर्मा के बंगले पर कार्रवाई करने के लिए फिर से नोटिस जारी की गई थी, जिससे शर्मा ने उच्च न्यायालय की शरण में जाना उचित समझा जहां से उन्हें राहत मिल गई थी।

कोर्ट ने मनपा, पर्यावरण विभाग की कार्रवाई पर रोक लगा दी था। इस मामले में मनपा व पर्यावरण विभाग ने बुधवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कपिल शर्मा के विरुद्ध एमआरटीपी के तहत मामला दर्ज करवाया है। जिससे कपिल शर्मा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।