Home Business Auto Mobile देखिये, नई स्विफ्ट डिजायर की पहली साफ झलक

देखिये, नई स्विफ्ट डिजायर की पहली साफ झलक

0
देखिये, नई स्विफ्ट डिजायर की पहली साफ झलक
new maruti swift dzire spied completely undisguised insideout

new maruti swift dzire spied completely undisguised insideout

तीसरी जनरेशन की मारूति स्विफ्ट डिजायर की पहली साफ झलक देखने को मिली है। नई डिजायर मौजूदा मॉडल की तुलना में ज्यादा शार्प और आकर्षक लग रही है। डिज़ायन के मोर्चे पर इस में कई अहम बदलाव हुए हैं, संभावना है कि इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा हो सकती है। नई डिजायर को अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: ये क्या बोल गए शाहरुख़ खान… बाहुबली से क्यों मची चीड़

जैसी कि उम्मीद थी, इसका अगला हिस्सा नई स्विफ्ट से मिलता-जुलता ही है। हालांकि यहां कुछ बदलाव भी बरकरार हैं, मसलन दोनों कारों के बम्पर में अंतर है। इसकी ग्रिल नई स्विफ्ट जैसी है, इसके चारों ओर क्रोम पट्टी दी गई है, स्विफ्ट की तुलना में डिजायर की ग्रिल में कम पट्टियां दी गई है। स्विफ्ट और डिज़ायर दोनों में ही पहली बार डे-टाइम रनिंग लाइटें और एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स मिलेंगे।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: katrina kaif का ऐसा हॉट वीडियो आपने नहीं देखा होगा कभी

 

new maruti swift dzire spied completely undisguised insideout

नई स्विफ्ट डिजायर का पीछे वाला हिस्सा मौजूदा मॉडल से ज्यादा बेहतर है, नई स्विफ्ट हैचबैक और बलेनो की तरह इसके साइड में भी कर्व लाइनें दी गई हैं, जो बूट और टेल लैंप्स वाले हिस्से में जाकर मिल जाती हैं।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: Body building करते सभी बॉलीवुड एक्टर को एक साथ देखिये

दूसरी कॉम्पैक्ट सेडान कारों की तरह इसके बूट को भी ऊंचा रखा गया है, साइड कर्व लाइन की वजह से इसके बूट स्पेस और सी-पिलर के आसपास का हिस्सा पहले से ज्यादा आकर्षक लगता है। मौजूदा मॉडल की तरह इस में भी पीछे की तरफ चौड़ी क्रोम पट्टी और नए एलईडी टेल लैंप्स दिए गए हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि मारूति ने इस में नया शार्क-फिन एंटेना भी दिया है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: दुनिया क़े सबसे अनोखें जूते जाने क्या है ऐसा जूतों में

 

new maruti swift dzire spied completely undisguised insideout

केबिन की बात करें तो डिज़ायर का केबिन नई स्विफ्ट से मिलता-जुलता है। पुराने मॉडल की तरह इसका केबिन भी ब्लैक-बेज़ कलर में है, इस में वुड फिनिशिंग भी मिलेगी। इस में लैदर कवर और वुड फिनिशिंग वाला नया फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, इस के अलावा इस में सुज़ुकी का 7 इंच का स्मार्टप्ले इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। इंजन और अन्य फीचर नई स्विफ्ट वाले ही होंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE