Home Bihar बिहार के भागलपुर में पांच छात्रा एक साथ लापता

बिहार के भागलपुर में पांच छात्रा एक साथ लापता

0

five girl missing after school in bhagalpur in bihar

भागलपुर। बिहार में भागलपुर जिले के ढोलबच्चा थाना क्षेत्र के ढोलबच्चा दियारा से गुरूवार को पांच छात्रा लापता हो गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ढोल बच्चा दियारा की रहने वाली छात्रा रिंकू कुमारी, निशा कुमारी, चांदनी कुमारी, सिंपी कुमारी और साजन कुमारी गुरूवार को नेहरू उच्च विद्यालय ढोल बच्चा में पढ़ने के लिए गई थी जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटी।

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में परिजनों ने संबंधित थाना में उनके लापता हो जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। लापता छात्राओं की उम्र 14 से 15 साल के बीच है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पश्चिम चंपारण में गूंगी लड़की से दुष्कर्म

बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र के लोहियरिया गांव में गुरूवार को एक नाबालिग गूंगी लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि लोहियरिया गांव की रहने वाली 12 साल की नाबालिग गूंगी लड़की सुबह जब शौच करने गई थी तभी गावं के ही महेन्द्र धंगड़ ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच गांव के हीं एक अन्य व्यक्ति ने इसे देखकर शोर मचाना शुरू दिया। सूत्रों ने बताया कि ग्रामीण को देखकर महेन्द्र धंगड़ फरार हो गया। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here