Home Chhattisgarh धमतरी : बोलेरो-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

धमतरी : बोलेरो-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

0
धमतरी : बोलेरो-ट्रक भिडंत में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत
five members of a doctor's family killed as bolero-truck collision in dhamtari
five members of a doctor's family killed as bolero-truck collision in dhamtari
five members of a doctor’s family killed as bolero-truck collision in dhamtari

रायपुर। धमतरी के गंगरैल डैम पिकनिक मनाने गए रायपुर के एक ही परिवार के पांच लोगों की रविवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं।

यह घटना धमतरी जिले के कुरूद के समीप कल्ले मुल्ले गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर हुई, जहां ट्रक ने बुलेरो को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई।

इस दुर्घटना में तीन लोग घायल हुए हैं,जिन्हे रायपुर के अंबेडकर अस्पताल और वीवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक अवकाश का दिन होने के कारण रायपुर के एक डॉक्टर अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने गंगरेल जा रहे थे। जाते समय ही कुरुद के समीप सड़क दुर्घटना हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से एबुंलेंस के जरिए घायलों को रायपुर लाया गया। राजधानी के एक ही परिवार के साथ हुई इस दुर्घटना ने राजधानी रायपुर को भी हिला दिया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अन्य लोग भी पिकनिक मनाने गए अपने परिजनों से फोन पर कुशलक्षेम पूछी, जब तक परिजनों से बात नहीं हो गई, लोगों की सांसे अटकी रही। जिन लोगों की अपने परिवारों से बात नहीं हो पाई, वे पुलिस कन्ट्रोल रूम में फोन कर जानकारी लेते रहे।

इस सड़क हादसे की जानकारी रायपुर पुलिस को देर से मिली। हादसे के दो घंटे बाद भी राजधानी पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। यहां तक धमतरी पुलिस भी काफी देर तक मृतकों और घायलों की संख्या के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही थी।