Home Headlines जालोर में चोर गैंग के पांच सदस्य अरेस्ट, कई जिलों में चोरी की वारदातें कबूली

जालोर में चोर गैंग के पांच सदस्य अरेस्ट, कई जिलों में चोरी की वारदातें कबूली

0
जालोर में चोर गैंग के पांच सदस्य अरेस्ट, कई जिलों में चोरी की वारदातें कबूली
Five members of thieves gang arrested in Jalore
Five members of thieves gang arrested in Jalore
Five members of thieves gang arrested in Jalore

जालोर। जालोर जिले में सायला थाना क्षेत्र के मेंगलवा, जीवाणा, बोरवाड़ा, तिलोड़ा में सितंबर में एक साथ कई दुकानों में हुई चोरी की वारदातों में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

चोरों ने जालोर व सिरोही जिले में कई अन्य जगह भी वारदात कबूली है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी अरविंद राजपुरोहित के अनुसार पुलिस टीम की ओर से तकनीकी सहायता के आधार पर खुफिया जानकारी एकत्रित की गई। इसी के आधार पर संदिग्धों से पूछताछ शुरू की गई।

इस दौरान वालेरा (सायला) निवासी हाल ब्रह्मपुरी कॉलोनी सांतपुरा (आबूरोड) भगतसिंह पुत्र भोपसिंह दहिया, माता की फली सियावा (आबूरोड) निवासी गोवाराम पुत्र भूताराम गरासिया, दूदाराम उर्फ दुदिया पुत्र सोमाराम, साहेबाराम पुत्र देवाराम गरासिया व निचली फली उपरलागढ़ (आबूरोड) निवासी दिनेश कुमार पुत्र घमाराम गरासिया को दस्तयाब कर सायला पुलिस थाना लाया गया।

यहां गहनता से पूछताछ करने पर उन्होंने सायला थाना क्षेत्र के जीवाणा, मेंगलवा, बोरवाड़ा व तिलोड़ा में चोरी की वारदात करना कबूला। पुलिस आरोपियों से चोरी का माल बरामद करने एवं अन्य वारदातों का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।

गौरतलब है कि आरोपी वगतसिंह आबूरोड में स्वयं की इलेक्ट्रोनिक की दुकान चलाता है जबकि अन्य आरोप आला दर्जे के नकबजन व शातिर चोर है।

यह था मामला

गत 6 सितंबर की रात चोरों ने एक साथ मेंगलवा, तिलोड़ा व बोरवाड़ा में दुकानों के ताले तोड़ वारदात को अंजाम दिया। मेंगलवा कस्बे में दुकानों के ताले तोड़े गए थे। यहां से दुकानों के सामान व नकदी पर हाथ साफ किया था।

वहीं चोरों ने बोरवाड़ा चौराहे पर दो एवं तिलोड़ा में एक दुकान के ताले तोड़े थे। वही इससे पूर्व जीवाणा मे इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान का ताला तोडक़र यही नकबजन करीबन 8 लाख का माल लेकर फरार हो गए थे।

https://www.sabguru.com/one-killed-seven-serious-injuries-bolero-overturns-near-sanchore/

https://www.sabguru.com/women-raped-father-two-son-3-4-year-pali/