Home Headlines जम्मू एंड कश्मीर : पांच लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला, 3 की मौत

जम्मू एंड कश्मीर : पांच लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला, 3 की मौत

0
जम्मू एंड कश्मीर : पांच लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला, 3 की मौत

nbbcxz.jpg

डोडा/उधमपुर/जम्मू। जिला डोडा के ठाठरी क्षेत्र में मानसिक रूप से पीड़ित एक युवक ने अपने माता-पिता सहित तीन लोगों को कुल्हाडी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया जबकि दो लोगों को घायल कर दिया है।

ठाठरी क्षेत्र का रहने वाला युवक फिरदोज अहमद पुत्र गुलाम मोहम्मद मानसिक रूप से बीमार था। उसने वीरवार सुबह करीब 6.45 पर अचानक कुल्हाडी से अपने माता-पिता तथा घर के अन्य सदस्य पर हमला कर दिया।

घरों के लोगों को जब इस बात का पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने युवक को काबू करने की कोशिश की लेकिन उसने उन पर भी हमला कर दिया। इस हमले में दो लोग घायल हो गए तथा तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को डोडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि शवों को डोडा अस्पताल में पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है।

मृतकों की पहचान गुलाम मोहम्मद 70 पुत्र लासा तथा सकीना बेगम 65 पत्नी गुलाम मोहम्मद निवासी ठाठरी तथा बहारदीन 70 पुत्र जफरउल्ला निवासी किश्तबाड ठाकरी के रूप में हुई है।

इस घटना में घायल हुए लोगों की पहचान राजेश कुमार 54 पुत्र सुरजीत सिंह तथा पुजारी लाल 22 पुत्र राजेश कुमार निवासी जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।