Home Azab Gazab पांच वर्ष की मासूम सूंघ कर पढ़ती है अखबार और किताबें

पांच वर्ष की मासूम सूंघ कर पढ़ती है अखबार और किताबें

0
पांच वर्ष की मासूम सूंघ कर पढ़ती है अखबार और किताबें
five year old girl genius with super powers can read books and newspaper

five year old girl genius with super powers can read books and newspaper

भदोही। प्रकृति ने इंसान के भीतर अजीबो गरीब नैसर्गिक गुण दिए हैं। मानव जीवन को ऐसे गुणों, उपहारों और कृतियों से भर दिया है कि देख और सुन कर आश्चर्य होता है।

स्मार्टफोन बताएगा आप प्रेगनेंट हैं या नहीं : शोध

यह ऊपरवाले का करिश्मा नहीं तो और क्या है। हालांकि पांच साल की छोटी बच्ची संवृद्धि आंखों पर पट्टी बांध अखबार और अपने कक्षा की किताब भर्राटे से पढ़ती है। उसका यह करतब देख लोग हैरत में पड़ जाते हैं। इसके पीछे माइंड एक्टिवेशन की क्लास सबसे बड़ी भूमिका निभाती है।

जहां भी ये लड़की जाती है, लग जाती है आग


सुरियावां के धोबहियां वीरभद्रपट्टी निवासी अवधेश सिंह की 5 साल की बेटी संवृद्धि ऐसा कर गांव वालों को हैरत में डाल देती है।

आप उसकी आंखों पर काली पट्टी बांध दीजिए लेकिन इसके बाद भी वह अखबार, अपनी कक्षा की अंग्रेजी एबीसीडी, गिनतियां और अक्षर को पड़ती है। किताब का जो हिस्सा आप उसे पड़ने के लिए बोलेंगे वह आराम से पढ़ती है। यहीं नहीं वह अखबार भी पढ़ती है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: ऐसे पहचाने कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ

आंखों पर पट्टी बंधी होने के बाद वह अखबार और किताब को सूंघती है इसके बाद पढ़ना शुरु करती है। उसके पिता अवधेश सिंह बताते हैं कि वह साल भर से ऐसा करती है। हालांकि यह उसकी विलक्षण और नैसर्गिक प्रतिभा नहीं है। क्योंकि उसे माइंड एक्टिवेशन कोर्स का कराया गया है।

दो लड़कों ने आपस में रचाई शादी, एक ने कराया लिंग…

इस तरह की कक्षाएं शहरों में चलायी जाती हैं। अगर अपने बच्चे के अंदर की आपको विलक्षण शक्ति पहचाननी है तो आप भी अपने बच्चों को यह कोर्स करा सकते हैं। आपका बच्चा भी इस क्लास के बाद दिव्य और अलौकिक शक्ति का प्रयोग करने लगेगा।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: अगर इन 10 जगहों पर है तिल तो नहीं होगी पैसों की कमी

संवृद्धि के पिता ने कबूला है कि उन्होंने अपनी बेटी को इलाहाबाद से माइंड एक्टिवेशन की कक्षा करायी है। बावजूद इसके यह अपने आप में अलौकिक ज्ञान शक्ति है। इसमें कोई बात नहीं है। क्योंकि इस क्लास के जरिए इंसान की भीतर की अलौकिक शक्तियों का प्रदर्शन होने लगता है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: सनी लियोन ने खोला अपनी जिंदगी का गहरा राज़

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE