Home Latest news लड़के इन लुक्स से दिख सकते हैं हैंडसम

लड़के इन लुक्स से दिख सकते हैं हैंडसम

0
लड़के इन लुक्स से दिख सकते हैं हैंडसम
Boys are going to see Handsome Follow these tips

follow this fashion guys and look handsome

गर्ल्स की तरह बॉयज भी स्मार्ट और हैंडसम दिखना चाहते हैं। वैसे बाजार में अक्सर देखा जाता हैं की बॉयज के मुकाबले गर्ल्स के फैशन तेजी से बढ़ता हैं और गर्ल्स में विभिन्न तरह की वॉरेंटी उपलब्ध होती हैं। लेकिन बॉयज के फैशन में भी बहुत सी स्टाइल हैं जिसे आप फॉलो कर सकते हैं आईये आपको बताते हैं बॉयज की स्टाइल।

क्या एलियंस 2017 में हमारी धरती पर हमला करेंगे..? देखिये हमारी स्पेशल रिपोर्ट

आपका ड्रेसिंग सेंस : अपनी पर्सैनैलिटी और प्रोफेशन के हिसाब अपने कपड़ों का चुनाव करना चाहिए। कपड़ों के मामले में मौके, दस्तूर, मौसम और अपनी उम्र का भी ख्याल रखें। आपके कपड़े फैशन और ट्रेंड के अनुरूप हों तो सोने पर सुहागा। अगर आपको किसी ब्वॉयज नाइट जैसी पार्टी में शामिल होना है तो आप चटकीले- भडक़ीले कपड़े पहन सकते हैं। लेकिन औपचारिक और पारिवारिक कार्यक्रमों में फॉर्मल ड्रेस ज्यादा फबते हैं। ये सिंपल और सोबर लुक देते हैं और सभी को सूट करते हैं। कपड़ों के मामले में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण ये है कि आप अपना ड्रेसिंग सेंस को हमेशा बढ़ाते रहे।

यह हैं ब्रह्माण्ड के 5 अनसुलझे रहस्य, जिन्हें देख आप भी चौक पड़ेंगे

पानी अधिक मात्रा में करे यूज : त्वचा को जवान बनाने के लिए शरीर में पानी की पर्याप्त मात्रा होनी जरूरी है। इसलिए आप यथा संभव अधिक से अधिक पानी पिएं। सुबह उठते ही खाली पेट पानी पीने से आपको विशेष लाभ हो सकता है। पानी की पर्याप्त मात्रा होने से शररी के अंदर की गंदगी को बाहर निकलने में मदद मिलती है। सुंदर त्वचा और चमकदार चेहरे के लिए आपको बैलेंस्ड डाइटचार्ट फॉलो करना चाहिए। ज्यादा ऑइली खाना खाने से परहेज करें क्योंकि ज्यादा तेल वाला खाना खाने से आपके चेहरे पर भी असर पड़ता हैं।

OMG…ब्रम्हांड में मिली सबसे खतरनाक चीज! देखें वीडियो

ये काम है बेहद जरूरी : अपने चेहरे को हमेशा साफ रखने की कोशिश करें। चेहरा धोने के लिए ठंडे पानी और फेसवॉश का इस्तेमाल करें। जब भी धूल या धूप से होकर दफ्तर या घर में आने पर अपना चेहरा जरूर धोएं। रात को सोने से पहले भी चेहरा धोएं कील इससे मुंहासे होने की आशंका कम रहेगी। साथ ही चहेरे की सफाई में शेविंग की भी अहम भूमिका होती है। कोशिश करें कि शेविंग के लिए आप अपनी पर्सनल किट का इस्तेमाल करें। शेव के बाद हमेशा मॉस्चराइजर क्रीम लगाएं जिससे त्वचा में कोमलता बरकरार रहे।

बिग बॉस के स्वामी जी की हुई पिटाई और उतर गए उनके नकली बाल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE