Home Entertainment Bollywood इस वजह से पोपटलाल को शो से बाहर निकाल दिया गया

इस वजह से पोपटलाल को शो से बाहर निकाल दिया गया

0
इस वजह से पोपटलाल को शो से बाहर निकाल दिया गया
For this reason Popatlal was expelled from the show

For this reason Popatlal was expelled from the show

सबगुरु न्यूज़: इस शो को इतने सालों तक दर्शकों का प्यार मिला। आपको बता दें कि शो से खबर आ रही है कि शो में पोपटलाल को शो से बाहर निकाल दिया है। पोपटलाल को शो में अब नहीं देख पाएंगे। शो में जो पोपटलाल का किरदार निभा रहे श्याम पाठक को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

यह बताया जा रहा है कि इसके पीछे की असली वजह को कि श्याम और शो के मेकर्स असीत मोदी से कुछ कहा सुनी हो गई है। यह भी बताया गया है कि श्याम की शो के प्रोड्यूसर से कुछ अनबन हो गई है। यही वजह से उसे शो से बाहर निकाल दिया है।

कल क्या थे आज क्या हो गए ये बॉलीवुड सितारे

आपको बता दें कि शो के मेन लीड दिलीप जोशी जो शो में जेठालाल का रोल प्ले करते हैं वह कुछ दिन पहले लंदन एक इवेंट के लिए गए थे। दिलीप के इस इवेंट के जाने का शो के मेकर्स को पता था। सभी जानते थे कि दिलीप लंदन गए हुए हैं।

कैमरे की पकड़ में अमिताब की बड़ी पोती अपने बॉयफ्रेंड के साथ

दिलीप ने लंदन जाने के बाद श्याम पाठक को भी लंदन बुला लिया और श्याम लंदन चले गए। लेकिन जब श्याम पाठक लंदन गए तो उन्होंने यहां पर शो के मेकर्स या फिर किसी भी सह कलाकार को भी नहीं बताया था कि वह लंदन जा रहे हैं। श्याम लंदन से वापस लाए तो उनकी इसी बात को लेकर शो के मेकर्स से कहा सुनी हो गई। और इसके चलते शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता देखा दिया।

जरीन खान का मीडिया वालो को मुँह तोड़ जवाब, आज कल सभी वो सीन्स देते है जो मे देती हु

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE