Home Latest news पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपराध लूट की वारदात खोलने की मांग की

पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपराध लूट की वारदात खोलने की मांग की

0
पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपराध लूट की वारदात खोलने की मांग की
sanyam lodha and victim surendra jain dicussing with sp sirohi about the loot incident
sanyam lodha and victim surendra jain dicussing with sp sirohi about the loot incident

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जिला मुख्यालय पर मंगलवार रात को सिरोही के पेट्रोल पंप संचालक सुरेन्द्र जैन के साथ हुई 2.93 लाख रुपये की लूट की वारदात के बाद बुधवार को पूर्व विधायक संयम लोढा ने पीडित सुरेन्द्र जैन के साथ पुलिस अधीक्षक से मिले। जिला पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश मुलाकात कर मामले में अभियुक्तों की गिरतारी एवं लूटी गई राषि बरामद करने का आग्रह किया।

लोढा ने उनसे कहा कि इस तरह वारदात होने से आम जनता में भय व्याप्त है और लोगों में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता है। पुलिस अधीक्षक ने सुरेन्द्र भाई प्रकरण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में पुलिस दल का गठन किया है, जो त्वरित कार्रवाई कर लूट प्रकरण का पर्दाफाशकरेगा।
लोढा ने उनसे कहा कि इससे पूर्व शिवगंज में भी दिन दहाडे एक महिला से सोने की चार चुडिया चोर लेकर फरार हो गए, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। इसी तरह डोडुआ में रंगधाम हत्या प्रकरण में न तो अभी तक अभियुक्त की गिरतारी हुई, न हीं कोई बरामदगी हुई। इसी तरह तंवरी में लूट प्रकरण में भी बरामदगी नहीं हुई है। क्षेत्र में चोरी की वारदाते लगातार बढ़ रही है और लोग आषंकित है।
लोढा ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि इस तरह की लूट सिरोही नगर में होने से जाहिर है कि पुलिस का सूचना तंत्र कमजोर पड़ चुका है। घटना के क्षेत्र में जिन कार्मिकों की ड्यूटी रही है वो अपना काम नहीं कर रहे है।
पुलिस अधीक्षक ने भरोसा दिलाया कि हर हालत में इस लूट का पर्दाफाश करके शीघ्र अभियुक्तों की गिरतारी की जाएगी। रकम भी बरामद की जाएगी।