नाबालिग से गैंगरेप के दोषी पूर्व सांसद के बेटे सहित 4 को उम्रकैद

former MP Gorakhnath Pandeys son gets life sentence in rape case
former MP Gorakhnath Pandeys son gets life sentence in rape case

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सोमवार को नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पूर्व बसपा सांसद व भाजपा नेता गोरखनाथ पांडेय के बेटे आनंद पांडेय सहित चार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

सभी आरोपियों पर 25 जुलाई 2014 में असलहे के बल पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप था। घटना भदोही जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र में 25 जुलाई 2014 को रात आठ बजे की है जब 16 वर्षीय नाबालिग लड़की शौच के लिए घर से निकली थी।

वापस आते समय टिंकू सिंह और विकास मिश्रा बाइक से आए और पीड़िता का मुंह दबाकर रिवाल्वर की नोक पर उसे एक प्राइवेट स्कूल के कमरे में ले गए, जहां पहले से पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय का बेटा आनंद पांडेय और पिंटू सिंह मौजूद था।

सभी आरोपियों ने पीड़िता को रिवाल्वर से डरा धमकाकर कई बार रेप किया और दूसरे दिन उसे जहर तक पिला दिया और अपना रसूख दिखाते हुए पीड़िता के परिजनों को भी धमकाया। परिजन ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया और किसी तरह पीड़िता की जान बची।

31 जुलाई, 2014 को कोइरौना थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। तीन साल बाद न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए सभी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई और सभी पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। घटना के समय पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय बसपा में थे। फिलहाल वह भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

https://www.sabguru.com/girl-gangraped-on-train-in-yard-at-darbhanga-railway-station-in-bihar/

https://www.sabguru.com/two-juvenile-kills-woman-and-sex-with-her-dead-body-in-bareilly/

https://www.sabguru.com/class-ix-girl-gangraped-by-three-in-banka-video-goes-viral/

https://www.sabguru.com/woman-gangraped-in-front-of-husband-and-child-in-muzaffarnagar/